सीएम की रेस में मंत्री गोपाल भार्गव! इशारों में बोले- ‘गुरु की इच्छा है चुनाव लडू

राजनीति सागर

सागर: प्रदेश में बीजेपी ने सीएम प्रोजेक्ट नहीं करने और तीन चार बड़े नेताओं को चुनाव मैदान में उतारकर पार्टी में सीएम की लड़ाई अंदरूनी शुरू कर दी है . एमपी के सबसे सीनियर विधायक और पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव अब सीएम की रेस में शामिल हो गए है. उनका दावेदारी का एक कार्यक्रम का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. भार्गव ने इशारों में सीएम बनने की इच्छा जताई है.

उन्होंने कहा कि मेरे गुरु जी ने कहा- एक चुनाव और लड़ लो. गुरु का आदेश आया है तो हो सकता है उनकी कुछ इच्छा हो. ईश्वर की तरफ से बात आई हो. मंत्री गोपाल भार्गव सागर जिले की रहली सीट से लगातार 8 विधानसभा चुनाव जीत चुके है. वे कमलनाथ सरकार के समय नेता प्रतिपक्ष रहे है.

भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल हुए थे
गोपाल भार्गव सागर के रहली में प्रसिद्ध देवी सिद्ध पीठ टिकीटोरिया धाम में गुरुवार को रोप वे के भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल हुए थे. जिसका वीडियो शनिवार (7 अक्टूबर) को सामने आया है. भूमिपूजन कार्यक्रम में उन्होंने कहा – ‘मैं परेशान होता रहा, तो गुरु जी ने कहा जब इतने परेशान हुए हो तो, एक बार आप फिर लड़ जाओ. एक बार चुनाव लड़ लो. ये अंतिम चुनाव होगा. ये जो भी गुरु का आदेश है, तो निश्चित रूप से मुझे भी लगा कि इस बार जो चुनाव हो रहे हैं. किसी को मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट नहीं किया जा रहा है. यह नहीं बताया जा रहा कि किसे हम मुख्यमंत्री बनाएंगे.

हो सकता है भाग्य में कुछ लिखा हो
जब गुरु का आदेश आया है तो हो सकता है और मुझे भी लगा कि गुरु की कुछ इच्छा हो. ईश्वर की तरफ से बात आई हो. गोपाल भार्गव ने कहा कि ऐसा भी नहीं है कि मुझे कोई चाहत है. क्योंकि लोग सरपंच बनने के लिए परेशान रहते हैं, पार्षद बनने के लिए परेशान रहते हैं. भगवान ने तो मुझे सब कुछ बनाया है. नगर पालिका अध्यक्ष बनाया. इतने साल विधायक बनाया. इतने साल मंत्री बनाया और तो और सबसे बड़ा पद जो मुख्यमंत्री के बराबर होता है, मुझे नेता प्रतिपक्ष बनाया. बाद में सरकार बदली उस समय में मैं सोचता था कि मुझे नेता प्रतिपक्ष बनाया जो सीएम के बराबर पद होता है. हो सकता है भाग्य में कुछ लिखा हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *