भाजपा महासचिव ने किया आदर्श स्मार्ट रोड का दौरा

Uncategorized प्रदेश

स्मार्ट सिटी के नाम से जानने वाले इंदौर शहर को और स्वच्छ और सुंदर बनाने के प्रयास में एक कदम और आगे बढ़ाया गया है, जिसमें आदर्श स्मार्ट रोड कही जाने वाली रोड का निर्माण किया गया है। ये रोड पलासिया चैराहे से साकेत चैराहे तक बनी है, जो इंदौर की सबसे स्वच्छ और सुंदर रोड बनाई गई हैं। आदर्श रोड के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी ट्विटर पर प्रंशसा की।
कैलाष विजयवर्गीय खुद को आदर्श रोड का अवलोकन करने से नहीं रोक पाए। आदर्श स्मार्ट रोड पलासिया से लेकर साकेत तक बनी है, जो इंदौर की सबसे स्वच्छ और सुंदर रोड कहीं जा रही है। यहां लोगों ने फुटपाथ पर बैठकर भोजन भी किया। यहां रोड पर एक सेल्फी पाॅइंट भी बनाई गई है। इस रोड की इतनी खासियत को देखते हुए कैलाश विजयवर्गीय भी इस रोड का अवलोकन करने आए और उन्होंने आदर्श रोड की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि यह इंदौर के लिए बड़े गर्व की बात है। वही मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आदर्श रोड की ट्वीट कर खुब तारीफ की। इस पर कैलाष विजयवर्गीय ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री की प्रशंसा करता हूं कि उन्होंने बीजेपी द्वारा किए गए अच्छे कार्यों की प्रशंसा की।
जब आदर्श रोड के बारे में दिलीप शर्मा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस रोड का उद्घाटन पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और कमलनाथ दोनों के हाथों होना चाहिए, क्योंकि शिवराज के कार्यकाल में इस रोड का निर्माण शुरू हुआ था और आज वर्तमान में कमलनाथ के कार्यकाल में इसका निर्माण पूरा हुआ है। साथ ही कमलनाथ के ट्वीट पर उन्होंने भी धन्यवाद का ट्वीट किया है। मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र भी लिखा है कि वह इस रोड का अवलोकन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *