इमरान का विपक्ष पर हमला, कहा- 30 वर्षों से पाक को लूट रहे तीन ‘चूहे’

Uncategorized अंतरराष्ट्रीय

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने रविवार को अविश्वास मत से पहले विपक्षी दलों के खिलाफ तीखा हमला किया है. पीएम खान ने कहा कि तीन चूहे पिछले 30 वर्षों से देश को लूट रहे हैं. उन्होंने उन राजनेताओं, राजनीतिक कार्यकर्ताओं से माफी मांगने के लिए कहा, जिन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया गया था.

इस्लामाबाद में एक रैली में बोलते हुए इमरान खान ने अविश्वास प्रस्ताव पर वोट के बदले उन्हें रिश्वत देने के विपक्ष के प्रस्तावों को ठुकराने के लिए पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के सांसदों की सराहना की. उन्होंने कहा कि मुझे तुम पर गर्व है. उन्होंने मुख्य विपक्षी दलों (पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन), पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी का जिक्र करते हुए कहा कि ये तीन चूहे, पिछले 30 साल से देश को लूट रहे हैं.

इमरान खान ने राजधानी के परेड ग्राउंड में एक विशाल रैली के दौरान कहा कि पिछले 30 वर्षों से उन्होंने संयुक्त रूप से देश का खून चूसा है. उन्होंने देश के बाहर लाखों डॉलर की संपत्ति जमा की है. यह सब नाटक राष्ट्रीय सुलह अध्यादेश के लिए हो रहा है. वे चाहते हैं कि इमरान खान उनके सामने घुटने टेकें, जैसा कि (पाकिस्तान के पूर्व सेना प्रमुख) जनरल परवेज मुशर्रफ ने किया था.

पाक पीएम इमरान खान यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि पहले दिन से ही वे (विपक्ष) मुझे ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे हैं. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने रैली के लिए उनके आह्वान से पहुंचे लोगों को धन्यवाद दिया और उनके खिलाफ साजिश पर चर्चा करने के लिए अपने दिल की बात कहने की कसम खाई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *