मैच देखने गई थी 4 लड़कियां स्टेडियम में ,लेकिन कैमरामैन ने इन्हें रातों रात स्टार बना दिया

Uncategorized खेल

ये 4 लड़कियां स्टेडियम में गई थी मैच देखने लेकिन कैमरामैन ने इन्हें रातो रातों स्टार बना दिया :- भारत में आईपीएल के लाखो दीवाने हैं आईपीएल शुरू होते ही लोगों में क्रिकेट के प्रति उत्साह और भी बढ़ जाता है आईपीएल 2019 की शुरुआत बहुत ही धमाकेदार तरीके से हुई थी और इसका अंत भी बहुत ही शानदार तरीके से हुआ और मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2019 का खिताब अपने नाम कर लिया लेकिन आज हम आपको 4 ऐसी लड़कियों के बारे में बताएंगे जो क्रिकेट के स्टेडियम में बैठे बैठे ही स्टार बन गई नंबर 3 है हूर की परी तो आइए जानते हैं कौन सी हैं वे 4 लड़कियां।

1. दीपिका घोष

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की एक खूबसूरत प्रशंसक इस आईपीएल में आरसीबी गर्ल नाम से फेमस हो गई है हालाँकि उसका असली नाम दीपिका घोष है जो दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और हॉट हैं कैमरे की नजर इन पर पड़ी और यह दुनिया भर में रातोंरात फेमस हो गई।

2. आदिति हंडिया

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए आईपीएल फाइनल में को समर्थन करने आई मिस्ट्री गर्ल का नाम अदिती हंडिया है अदिति हंडिया दिखने में बहुत ज्यादा खूबसूरत है और जैसा कि आप लोग तस्वीरों में भी खुद ही देख सकते हो कैमरे की नजर पड़ने की वजह से अदिति भी सोशल मीडिया स्टार बन गई थी।

3. निव्या नवोरा

यह पाकिस्तानी समर्थक एशिया कप के हर मैच के दौरान स्टेडियम में की पाकिस्तान क्रिकेट टीम की जर्सी पहनकर आ रही थी यह समर्थक अपनी खूबसूरती को लेकर भी काफी चर्चा में थी पाकिस्तान की रहने वाली है यह लड़की अब तक की सोशल मीडिया पर छाई सबसे खूबसूरत लड़की है।

4. क्वाया मारन

क्वाया मारन का नाम भी उन खूबसूरत लड़कियों में से है जो रातोंरात स्टेडियम में मैच देखकर फेमस हो गई है दरअसल क्वाया मारन सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन कलानिधि मारन की बेटी हैं पहले इनको कोई नहीं जानता था लेकिन स्टेडियम में जैसे ही कैमरे की नजर इन पर पड़ी है लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *