आरती सिंह की शादी में पहुंचे मामा गोविंदा, कश्मीरा शाह ने छूए पैर, कहा – ‘उन्होंने मेरे बच्चों को ब्लेस किया’

मनोरंजन

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह और दीपक चौहान शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इस शादी में मामा गोविंदा के आने का सभी को इंतजार था, जो पूरा हुआ और एक्टर गोविंदा ने आते ही हर जगह चार चांद लगा दिया. दरअसल, बाकी फंक्शन में गोविंदा शामिल नहीं हुए थे, जिसके कारण सभी को लग रहा था की शादी में भी नहीं आएंगे. मामा ससुर के शादी में आने पर उनकी बहू कश्मीरा शाह ने खुशी जाहिर की है.

बता दें कि आरती सिंह और दीपक चौहान की शादी धूमधाम से हुई है. इस शादी में फैमिली के साथ कई टीवी के सितारे शामिल हुए थे. सितारे की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही हैं.

कश्मीरा ने जाहिर की खुशी

गोविंदा के आरती की शादी में आने पर कश्मीरा और कृष्णा अभिषेक दोनों काफी खुश हैं. दोनों ने मीडिया से बात करके अपनी खुशी जाहिर की है. दोनों ने कहा- ‘हम सब लोग बहुत खुश हैं आज.’ क्या कश्मीरा ने गोविंदा के पैर छूए इस सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा- बिल्कुल, ये बोलने की बात नहीं है. वो हमेशा से बहुत स्वीट रहे हैं. उन्होंने मेरे दोनों बच्चों को ब्लेस किया आशीर्वाद दिया.

ऐसा था गोविंदा का लुक

शादी में गोविंदा ब्लैक कलर के बंदगला कोट में आए थे. उन्होंने फैंस और मीडिया को फ्लाइंग किस करके ग्रीट किया. साथ ही पैपराजी के लिए पोज देने की बजाय गोविंदा सीधे वैन्यू में चले गए थे. कृष्णा ने कहा- मामा आए बहुत खुशी हुई. मुझे उन्हें देखकर बहुत खुशी हुई. वो दिल की बात है. हमारा इमोशनल कनेक्ट है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *