RR vs MI Weather Report: राजस्थान-मुंबई के मैच में बारिश बनेगी विलेन? जानें कैसा रहेगा जयपुर का मौसम

Uncategorized खेल देश

RR vs MI Weather Forecast: राजस्थान और मुंबई के बीच आईपीएल 2024 का 38वां मैच आज जयपुर में खेला जाएगा. फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जानिए मैच के दौरान जयपुर का मौसम कैसा रहेगा

Jaipur Weather Report And Forecast: आईपीएल 2024 का 38वां मैच राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. यह मैच शाम 7:30 बजे से जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच से पहले हमारे साथ जनिए कैसा रहेगा जयपुर का मौसम?

आरआर बनाम एमआई वेदर रिपोर्ट
एक्यूवेदर के अनुसार, जयपुर में दिन के दौरान तापमान 35°C और रात के दौरान 25°C के आसपास रहने की उम्मीद है. आसमान साफ रहने की उम्मीद है, जबकि रात में कुछ बादल छाए रहेंगे. दिन के दौरान बारिश की लगभग 4% संभावना है और रात में 2% संभावना है.

आरआर और एमआई का अब तक का प्रदर्शन
आरआर ने आईपीएल 2024 में अब तक सात मैच खेले हैं. जिसमें से उन्हें एक दूसरी ओर, एमआई ने आईपीएल 2024 में अब तक सात मैच खेले हैं, जिनमें से उन्हें चार में हार का सामना करना पड़ा, जबकि तीन मैचों में जीत मिली. मुंबई -0.133 के नेट रन रेट के साथ पॉइंट्स टेबल पर सातवें स्थान पर है.

एमआई बनाम आरआर आखिरी मुकाबला
आईपीएल 2024 का 14वां मैच मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था. इस मैच में एमआई ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 124 रन बनाए. जवाब में आरआर ने 15.3 ओवर में ही चार विकेट खोकर 127 रन बना लिए थे. आरआर ने मैच 6 विकेट से जीता था.

एमआई बनाम आरआर हेड टू हेड
अब तक दोनों ने एक साथ 29 मैच खेले हैं. इनमें से 15 मैच मुंबई इंडियंस और 13 मैच राजस्थान रॉयल्स ने जीते हैं. इन 29 मैचों में से एक मैच का कोई नतीजा नहीं निकला.मैच में हार का सामना करना पड़ा, जबकि छह मैचों में उसे जीत मिली. राजस्थान +0.677 के नेट रन रेट के साथ पॉइंट्स टेबल में पहले नंबर पर है. आरआर के 12 पॉइंट्स हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *