कॉफी कैफे डे के मालिक वी जी सिद्धार्थ का शव मिला

Uncategorized देश व्यापार

आज सुबह 6 बजे पूर्व मुख्य मंत्री एसएम कृष्णा के दामाद वी जी सिद्धार्थ का शव नेत्रावती नदी के पुल के नीचे मछुआरों के द्वारा निकाला गया ।वीजी सिद्धार्थ ने कॉफी कैफे डे यानी सीसीडी की चेन पूरे भारत में फैला रखी थी।

बीजी सिद्धार्थ सोमवार की शाम से लापता थे नेत्रावती नदी के पुल पर टहलने के लिए अपनी गाड़ी को रुकवाया और निकल गए थे जब 2 घंटे तक वह वापस नहीं आए तो उनके ड्राइवर ने पुलिस में यह जानकारी दी कि सिद्धार्थ जी टहलने के लिए बोल कर निकल गए थे और अभी तक नहीं मिले।

सूत्रों की माने तो सिद्धार्थ ने लापता होने से पहले बोर्ड के सदस्यों और कर्मचारियों के नाम एक चिट्ठी लिखी ,चिट्ठी में लिखा कि हमारी कंपनी ने 50000 लोगों को नौकरी दी लेकिन मैं उद्यमी के तौर पर असफल हो गया हूं इसलिए मुझे माफ कर दे। और उसमें एक बात और सामने आई जिससे यह पता लगा कि आयकर विभाग के डीजी ने उनको तंग कर रखा था जबकि आयकर विभाग ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया है उनके ऊपर 8034 करोड रुपए से ज्यादा का कर्ज था।

बिजी सिद्धार्थ गत दिनों से पैसों की कमी से जूझ रहे थे । उन्होंने लिखा मैंने अपने जीवन के 37 साल मेहनत की लेकिन फायदेमंद बिजनेस मॉडल नहीं बना सका उन्होंने भारत में 1700 कैफे ,48000 बेंडिंग मशीन, 532 की औसत 403 ग्राउंड कॉफी आउटलेट बना रखी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *