ट्रोल होकर सुर्खियां बटोरती हैं ये एक्ट्रेस, किसी का बयान तो किसी का फैशन सेंस बना ट्रोलिंग की वजह

मनोरंजन

मनोरंजन की चकाचौंध दुनिया में अभिनेता हो या अभिनेत्री, हर कोई लाइमलाइट में बने रहना चाहता है। चाहे वह उनकी अदाकारी के दम पर सुर्खियां बटोरे या किसी और वजह से, अक्सर ग्लैमर वर्ल्ड के सितारे लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहना पसंद करते हैं। इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं, जो अपनी दमदार अदाकारी और इवेंट्स के चलते सुर्खियों में रहते हैं और फैंस के दिल पर भी राज करते हैं। वहीं, इंडस्ट्री में कुछ हस्तियां ऐसी भी हैं, जो अपनी अदाकारी को लेकर नहीं, बल्कि अजीबो-गरीब हरकतों को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन सितारों की हरकतों पर अक्सर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया जाता है और ट्रोलिंग के कारण ही वे लाइमलाइट में बने रहते हैं। ऐसे में हम आज आपको उन सितारों से रूबरू करवाएंगे, जो ट्रोल होकर मशहूर हुए हैं।

उर्फी जावेद
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद का। उर्फी एक फैशन डिजाइनर के साथ-साथ अभिनेत्री भी हैं। उर्फी को कई टीवी सीरियल्स और रियलिटी शोज में देखा गया है, लेकिन वह अपनी अदाकारी के चलते नहीं, बल्कि अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अपने लुक्स और ड्रेस के साथ आए दिन नए-नए एक्सपेरिमेंट करती हैं और अजीबो-गरीब लुक में नजर आती हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर लोगों को उर्फी का यह अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आता है। उर्फी को अक्सर उनके अजीबो-गरीब फैशन सेंस के लिए ट्रोल किया जाता है और यही वजह है कि ट्रोलिंग को लेकर अक्सर उर्फी सुर्खियों में बनी रहती हैं।

राखी सावंत
इस लिस्ट में अगला नाम आता है राखी सावंत का। सुर्खियां बटोरने में राखी भी उर्फी से पीछे नहीं हैं, बल्कि एक कदम आगे ही हैं। जहां उर्फी अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं, वहीं राखी फैशन सेंस के साथ-साथ अजीबो-गरीब बयानों के लिए भी सुर्खियां बटोरती हैं। राखी सावंत को अक्सर पैपराजी के जरिए स्पॉट किया जाता है और उनके साथ बातचीत के दौरान राखी कई बार ऐसे अजीबो-गरीब बयान दे देती हैं या ऐसी हरकत कर देती हैं, जो लोगों को रास नहीं आती और ट्रोल्स राखी को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल कर देते हैं। चाहे राजनीतिक मुद्दा हो या कोई गंभीर मसला, राखी हर मामले में अजीबो-गरीब बयान देती हैं। हाल ही में राखी ने चंद्रयान 3 को लेकर भी कुछ ऐसा ही बयान दिया था। दरअसल, राखी ने कहा था कि चंद्रयान 3 उनकी वजह से लॉन्च हुआ है, क्योंकि उन्होंने सफेद कपड़े पहने हुए थे और इस तरह राखी ने इसरो का पूरा क्रेडिट ही खा लिया था, जिसके लिए लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया।

पूनम पांडे
भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड बाला पूनम पांडे भी इस लिस्ट में शामिल हैं। पूनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अक्सर अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें साझा कर इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं। हालांकि, कई यूजर्स को अभिनेत्री का यह अंदाज पसंद नहीं आता है। पूनम कई बार अक्सर ऐसी तस्वीर साझा कर देती हैं, जो बोल्डनेस की हद को भी पर कर देती हैं। ऐसे में अभिनेत्री से खफा लोग उन्हें सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल करते नजर आते हैं और इस तरह पूनम पांडे सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग को लेकर ही ज्यादा सुर्खियां बटोरती हैं।

निया शर्मा
मनोरंजन जगत की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा भी इस लिस्ट में शामिल हैं। निया भी अक्सर फैंस के साथ अपनी हॉट और बेहद बोल्ड तस्वीरें साझा करती हैं। कई बार उन्हें इवेंट्स में अजीबो-गरीब कपड़े पहने हुए भी देखा गया है, जिसके बाद से लोगों ने उन्हें उर्फी पार्ट 2 तक का टैग दे दिया था। निया का कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करना लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आता है। हालांकि, निया की अदाकारी को दर्शक खूब पसंद करते हैं, लेकिन निया भी अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर अक्सर लोगों के निशाने पर बनी रहती हैं और सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *