कांग्रेस नेता विवेक तंखा का BJP पर वार, कहा- नरोत्तम मिश्रा सम्मान के हकदार, बेइज्जती ना करें सरकार!

जबलपुर मध्यप्रदेश

जबलपुर। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की अपनी ही सरकार से नाराजगी लगातार तूल पकड़ती जा रही है. कांग्रेस इस मौके का फायदा उठाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही. नरोत्तम मिश्रा की नाराजगी पर तंज कसते हुए रोज ही विपक्ष कोई ना कोई ट्वीट कर देता है. पहले कांग्रेस के तरफ से उन्हें पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया गया, फिर पार्टी के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने तंज कसा, और अब राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ नेता विवेक तंखा का इस नाराजगी पर बयान सामने आया है.

राज्यसभा सांसद ने भाजपा को दी नसीहत
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को मंच पर जगह न मिलने के चलते उनकी नाराजगी पर राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ अधिवक्ता विवेक तंखा ने कहा है कि उनकी पार्टी को भी यह बात नजरअंदाज नहीं करना चाहिए कि, जब उनके यहां का कोई वरिष्ठ नेता मंच पर आता है तो उन्हें सम्मान मिले ना कि बेइज्जती.

शिवराज के मंच पर नहीं मिली थी कुर्सी
पौधारोपण के एक साल पूरा होने पर आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री जयप्रकाश सहित मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और अन्य नेता और मंत्री मंच पर पहुंचे थे. इसी दौरान मंच पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को जगह नहीं दी गई थी, जिसके बाद नाराज गृह मंत्री को पब्लिक के लिए लगाई गई कुर्सियों पर बैठना पड़ा था, इससे वह नाराज नजर हो गए थे. कुर्सी ना मिलने के बाद बिगड़ते माहौल को देख कई वरिष्ठ नेता गृह मंत्री के पास पहुंचे थे. जिनके हस्तक्षेप के बाद गृह मंत्री ने मंच की तरफ रुख किया और कुर्सी पर बैठ गए थे. इस नाराजगी का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है.

नरोत्तम मिश्रा का मीडिया को जवाब
राजधानी भोपाल केपौधारोपण कार्यक्रम के दूसरे ही दिन नरोत्तम मिश्रा का जबलपुर दौरा था. जहां उनसे इस पूरे घटनाक्रम को लेकर जब मीडिया द्वारा सवाल पूछा गया तो वह प्रसन्न मुद्रा में बोले कि मैं बहुत खुश हूं. आपको जो कयास लगाना है लगाएं, मैं ना ही किसी से नाराज हूं और ना ही मेरी किसी से नाराजगी है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *