सैमसंग का आकर्षक प्रस्ताव, टीवी पर 78 हजार और फ्रिज पर 38 हजार का मोबाइल फ्री

Uncategorized व्यापार

नई दिल्ली । इलेक्ट्रिकल उत्पाद बनाने वाली मशहूर कंपनी सैमसंग ने अपने उत्पाद खरीदने का शानदार प्रस्ताव ग्राहकों को दिया है। कंपनी उपभोक्ताओं के लिए खास इंडिपेंडेंस डे ऑफर लेकर आई है। इसमें टेलिविजन के साथ ही रेफ्रिजरेटर, स्मार्ट अवन, वॉशिंग मशीन और एयर कंडिशनर्स को जबर्दस्त डील में खरीदा जा सकता है। ऑफर में सैमसंग का क्यूएलईडी टीवी खरीदने पर 77,999 रुपये का गैलेक्सी एस20प्लस स्मार्टफोन फ्री में मिलेगा। यह सेल 1 अगस्त को शुरू हो चुकी है। 31 अगस्त तक चलने वाले इस ऑफर में 15 प्रतिशत कैशबैक वाली धांसू फाइनैंस स्कीम का भी फायदा उठाया जा सकता है। साथ ही सेल में कई प्रॉडक्ट्स 990 रुपये की ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। ऑफर में सैमसंग क्यू एलईडी टीवी, 4के यूएचडी टीवी, स्मार्ट टीवी,स्पेसमेक्स  फेमली हब रेफ्रिजरेटर, साइड बाई साइड और फ्रॉस्ट फ्री रेफ्रिजरेटर, फ्लेक्सवॉश वॉशिंग मशीन, ऐडवॉश वॉशिंग मशीन समेत कई और प्रॉडक्ट्स पर निश्चित बेनिफिट ऑफर किया जा रहा है।
ऑफर में कंपनी अपने क्यूएलईडी 8के टीवी पर 77,999 रुपये का सैमसंग गैलेक्सी एस20प्लस स्मार्टफोन फ्री में ऑफर कर रही है। इसके साथ ही सेल में खरीदे गए इन टीवी पर 10 साल की नो-स्क्रीन बर्न-इन वॉरंटी के अलावा चुनिंदा क्यूएलईडी टीवी के पैनल्स पर 3 साल की वॉरंटी दी जा रही है। सैमसंग के स्मार्ट टीवी खरीदने वाले यूजर्स को 9 हजार रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके साथ ही 43 इंच और उससे ऊपर के स्क्रीन साइज वाले मॉडल्स को 990 रुपये की न्यूनतम ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।
इसी तरह सैमसंग के फ्रिज को भी यूजर धांसू ऑफर और टॉप डील में खरीद सकते हैं। कंपनी स्पेसमैक्स फैमिली हब रेफ्रिजरेटर खरीदने वाले यूजर्स को 37,999 रुपये की कीमत में आने वाला गैलेक्सी नोट 10 लाइट स्मार्टफोन दे रही है। वहीं, 300 लीटर से ऊपर के फ्रिज और वॉशिंग मशीन पर कंपनी 15 प्रतिशत के कैशबैक दे रही है। इन अप्लायंसेज को भी यूजर 990 रुपये की शुरुआती ईएमआई के साथ खरीद सकते हैं। इसी तरह सैमसंग के कई अवन और एयर कंडिशनर्स धांसू ऑफर्स में खरीदा जा सकता है। यूजर्स को महंगे प्रॉडक्ट खरीदने में आसानी हो इसके लिए कंपनी खास माई सैमसंग माई ईएमआई ऑफर लेकर आई है। इसके तहत यूजर अपने फेवरिट प्रॉडक्ट को अपने बजट के अनुसार तय किए गए डाउन पेमेंट और ईएमआई पर खरीद सकते हैं। ईएमआई की अधिकतम सीमा 36 महीने है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *