गीत, मिमिक्री, डांस से सराबोर रहा पुलिस मीडिया संवाद 2020 का आयोजन

Uncategorized प्रदेश

सोमवार को इंदौर के एक निजी होटल में पुलिस मीडिया संवाद 2020 का आयोजन किया गया। आयोजन में इंदौर के चर्चित पत्रकारों को भी आमंत्रित किया गया था। आयोजन में इंदौर डीआईजी रूचिवर्धन मिश्र का सभी को अलग ही अंदाज देखने को मिला। कुल मिलाकर गीत, मिमिक्री, डांस से सराबोर रहा पुलिस मीडिया संवाद 2020 का आयोजन
साल 2020 का दूसरा सोमवार पुलिस और मीडिया संवाद के नाम रहा। साल के दूसरे सोमवार को इंदौर की एक निजी होटल में पुलिस मीडिया संवाद 2020 का आयोजन किया गया। आयोजन में इंदौर के चर्चित पत्रकारों को भी आमंत्रित किया गया था। आयोजन के दौरान इंदौर डीआईजी रूचिवर्धन मिश्र का अलग ही अंदाज देखने को मिला। ऐसा नहीं है कि डीआईजी मिश्र के लिए मंच से गाना गाना कोई नई बात है। इससे पहले भी एक सुरक्षा बैठक मंच से उन्होंने देष की एकता से जुढ़ा एक गीत गाकर सभी का मन मोह लिया था। इस बार भी उन्होंने एक था टाइगर फिल्म का दिल दिया गल्ला गीत गाकर सभी का मन मोह लिया। इस दौरान मल्हारगंज सीएसपी ने भी मैं षायर तो नहीं गाना गाकर समां बांध दिया। आयोजन में उमाकांत चैधरी चेहरा है या चांद खिला है गाना गाकर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। गीतों से सजी इस महफिल में एएसपी प्रषांत चैबे भी कहा पीछे रहने वाले थे उन्होंने भी हाथ में माइक थामा और मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है गाना गाया। मंच संचालन एएसपी ईस्ट षैलेंद्र सिंह चैहान ने किया।
इस दौरान इंदौर डीआईजी रूचिवर्धन मिश्र ने जाने वाले साल 2019 में सहयोग के लिए सभी मीडिया बंधुओं का आभार व्यक्त किया है। सभी को नववर्ष की बधाई देते हुए डीआईजी रूचिवर्धन मिश्र ने कहा कि जितना क्राइम का इष्यू पुलिस अधिकारियों के लिए है उतना ही बड़ा इष्यू क्राइम रिपोर्टरों के लिए भी है। डीआईजी ने कहा कि सभी मीडिया वालों के सामने चुनौतियां है प्रतिस्पर्धा बहुत है। डीआईजी ने मीडिया कर्मियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि हमारा जो काम है वो मीडिया के माध्यम से जनता के बीच सही जा रहा है। डीआईजी ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि हमारी तरफ से यह मीडिया की तरफ से कोई ऐसा इष्यू सामने आया है। डीआईजी ने कहा कि कभी कभी ऐसा होता है कि किसी केस में हम बात नहीं कर पाते है तो कंफ्यूजन की स्थिति रहती है। डीआईजी ने कहा कि हम जानते है कि चुनौतियां कम नहीं है, जिसे आपसी सामंजस्य से खत्म किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *