अच्छे दिन भाजपा वालों के आए हैं, नौजवानों को मिला धोखा:कमलनाथ

Uncategorized प्रदेश

बैतूल। मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार गुरुवार को बैतूल पहुंचे कमलनाथ ने 120 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और भूमिपूजन किया। साथ ही उन्होंने जय किसान फसल ऋण योजना के तहत किसानों को ऋण माफी के प्रमाण पत्र प्रदान किए।

कमलनाथ ने कहा कि किसान ऋण के बोझ तले पैदा होता है और उसकी मौत भी ऋण के बोझ से ही होती है। हमने किसानों को कुछ राहत देने की कोशिश की है, 2 लाख तक का ऋण माफ किया है। कृषि क्षेत्र में किसान को फायदा मिले और उसकी स्थिति मजबूत हो, इसके लिए बेहतर नीति बनाएंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज नौजवान के अंदर तड़प है, वह काम करना चाहता है। मोदी जी ने नौजवानों के साथ छलावा किया है। उन्होंने कहा कि अच्छे दिन आएंगे। परंतु ऐसा नहीं हुआ, समाज का हर वर्ग परेशान है।

भाजपा वालों के अच्छे दिन जरूर आ गए है। मोदी जी कलाकारी की राजनीति करते हैं। नौजवानों को सबसे ज्यादा धोखा मोदी जी ने दिया है। 2 करोड़ रोज़गार हर साल देने का वादा किया था, लेकिन कुछ नहीं हुआ। अब तस्वीर आप सबके सामने है, भाजपा बड़े व्यापारी, उद्योगपति के बारे में सोचते हैं, कांग्रेस आम लोगों के बारे में सोचती है।

cm

इन योजनाओं का किया लोकार्पण-भूमिपूजन 

  • इस दौरान मुख्यमंत्री ने 55 करोड़ की लागत वाली बैतूल शहर की जल आवर्धन योजना, 40.37 करोड़ की लागत से निर्मित 132/33 केव्ही उपकेन्द्र बिसनूर, 18 करोड़ 62 लाख की लागत से निर्मित 152 बिस्तरीय जिला अस्पताल भवन तथा 6 करोड़ 81 लाख की लागत से निर्मित कुनखेड़ी से टाकझिरी मार्ग पर पुल का लोकार्पण किया। साथ ही बैतूल नगर में निर्मित 120 गौवंश क्षमता वाली गौशाला का भी उद्घाटन किया।

हरदा में किसानों को बांटे प्रमाणपत्र 

  • इसके पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ ने हरदा जिले के टिमरनी में जय किसान फसल ऋण माफी योजना के लाभ वितरण कार्यक्रम के दौरान 42 करोड़ 90 लाख 67 हजार रूपये की लागत के 13 कार्यों का लोकार्पण व भूमिपूजन किया।

कमलनाथ ने किया मेडिकल कॉलेज भवन का लोकार्पण 

  • मुख्यमंत्री कमलनाथ ने चिकित्सा शिक्षा विभाग के तहत छिंदवाड़ा मेडिकल कॉलेज और जिला अस्पताल के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण किया। इस दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ ने 1944.30 करोड़ रूपये लागत के निर्माण कार्यों का भूमि पूजन और लोकार्पण किया।
cm

F

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *