Savi:A Bloody Housewife का टीजर हुआ रिलीज, Divya Khossla के पास नहीं है कोई रास्ता

मनोरंजन

फिल्म ‘सवी: अ ब्लडी हाउसवाइफ’ (Savi: A Bloody Housewife) का टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म का डायरेक्टशन अभिनय दे ने किया है और मुकेश भट्ट, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म में दिव्या खोलसा, अनिल कपूर और हर्षवर्धन राणे लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

ये फिल्म एक्शन और थ्रिलर से भरपूर होने वाली है. इस 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. फिल्म से अभी दिव्या खोसला (Divya Khossla) की ही लुक सामने आया है. अनिल कपूर (Anil Kapoor) और हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) को लेकर अभी तक कोई जानकारी या लुक रिवील नहीं किया है.

टीजर में दिव्या खोसला कर रही हैं कंफेशन

‘सवी: अ ब्लडी हाउसवाइफ’ (Savi: A Bloody Housewife) के टीजर की शुरुआत दिव्या खोसला (Divya Khossla) से हो रही है, जो एक कैमरा ऑन करने के बाद एक टेबल के सामने बैठी होती हैं और लाइट जलाती है. दिव्या कहती हैं, ‘यह मेरा कंफेशन है. अगले तीन दिनों में मैं इंग्लैंड की सबसे खतरनाक जेल ब्रेक करने जा रही हूं. 38 सीसीटीवी कैमरा, 75 आर्म गार्ड्स और 427 कैदियों के बीच में से अकेले ही मुझे ये करना होगा. मेरे पास और कोई रास्ता….”

टीजर में मजबूर नजर आ रही हैं दिव्या खोसला

बता दें कि टीजर में दिव्या खोसला (Divya Khossla) के चेहरे पर कुछ चोट के निशान दिख रहे हैं. टीजर में हम आगे देख सकते हैं कि इस बीच एक बच्चे की आवाज आती है, जो कह रहा है, ‘मां भूख लगी है.’ फिर दिव्या रुंधे गले से कहती हैं, ‘आ रही हूं बच्चे.’ फिर एक लंबी सांस लेते हुए दिव्या खोसला (Divya Khossla) एक बार फिर से कैमरे की तरफ देखती हैं और कहती हैं, ”मेरे पास और कोई रास्ता नहीं है.” इसके बाद दिव्या लाइट बंद करती हैं और वहां से उठकर चली जाती है.

कुछ दिन पहले मोशन पोस्टर हुआ था जारी

बता दें कि कुछ दिन पहले फिल्म ‘सवी: अ ब्लडी हाउसवाइफ’ (Savi: A Bloody Housewife) का एक मोशन पोस्टर भी जारी किया गया था. इस पोस्टर में पहले एक महिला को हाथ में ग्रॉसरी बैग लिए हुए देखा जाता है, इसके बाद अगले ही पल इस महिला के हाथ में एक बंदूक होती है. इस पोस्टर को जारी करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘कभी-कभी अपीरियंस धोखा दे सकती है!’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *