उर्वशी ने समंदर किनारे ढाया कहर

मनोरंजन

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों दुबई में हैं और वहां से अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं। रविवार को हुए टी20 वर्ल्ड कप में वो भारत-पाक मैक के दौरान अपने देश को चियर करते हुए नजर आईं। भारत के मैच हारने के बावजूद उर्वशी चर्चा में बनी रहीं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायर हो रहा है। इसमें उर्वशी ने फैंस को एक खास मैसेज भी दिया है।

उर्वशी रौतेला ने फैंस को सोशल मीडिया पर खास अंदाज में करवा चौथ की बधाई दी। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। उर्वशी ने इस वीडियो में बेबी पिंक कलर की बिकिनी पहनी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने हैट लगाई है। वीडियो में उनकी स्टाइलिस्ट उनके आउटफिट को ठीक करने के साथ-साथ उन्हें नेकलेस पहना रही हैं। समुद्र किनारे खड़ी उर्वशी अदाएं दिखा रही हैं।

करवाचौथ की दी बधाई

उर्वशी रौतेला ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी करवा चौथ 2021।’ उर्वशी रौतेला के फैंस उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो पर खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं। फैंस वीडियो पर फायर इमोजी पोस्ट कर उन्हें बेहद खूबसूरत बता रहे हैं। उनका मेकअप उनके आउटफिट के साथ परफेक्ट लग रहा है।

ऋषभ पंत के साथ जुड़ा नाम

भारत-पाक मैच के दौरान तमाम सेलेब्स के साथ उर्वशी रौतेला भी टीम इंडिया को चीयर करने के लिए पहुंचीं थीं। ऐसे में उर्वशी को स्टेडियम में देख हर कोई ऋषभ पंत-ऋषभ पंत का नाम लेकर उन्हें टीज करने लगा। उर्वशी भी ऋषभ की परफॉर्मेंस पर चीयर करती दिखाई दीं। दरअसल, मैच से पहले से उर्वशी रौतेला का नाम ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जाता रहा है। हालांकि ऋषभ फिलहाल किसी और को डेट कर रहे हैं और उनकी गर्लफ्रेंड की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *