Shraddha Kapoor के घर से बाहर देर रात स्पॉट हुए Aditya Roy Kapoor, उड़ रही पैचअप की खबरें …

मनोरंजन

एक्ट्रेस अनन्या पांडे ब्रेकअप की अफवाहों के बीच एक्टर आदित्य रॉय कपूर फिर से चर्चा में आ गए हैं. रूमर्ड एक्स गर्लफ्रेंड श्रद्धा कपूर के घर से बाहर निकलते हुए आदित्य रॉय कपूर को हाल ही में स्पॉट किया गया है. जिसके बाद से ही आदित्य और श्रद्धा के पैचअप की अफवाहों को हवा उड़ रही है.

सामने आई इस फोटो ने दोनों के फैंस को हैरान कर दिया है. इस फोटो में एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, “अगर ये दोनों शादी कर लें, तो इंटरनेट पर तहलका मच जाएगा.” एक अन्य ने कहा, “राहुल मोदी एक फिल्म कर रहे हैं. इसमें श्रद्धा और एआरके के होने की उम्मीद है.” 

बता दें कि अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग के बाद से ही श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी के डेटिंग की खबरें मीडिया में चल रही हैं. वहीं, अगर आदित्य रॉय कपूर की बात करें, तो अनन्या पांडे के साथ डेटिंग की खबरें थीं

कुछ दिनों पहले ही अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट साझा की थी. इसके बात से दोनों की ब्रेकअप की अटकलें लगने लगीं थीं. उन्होंने लिखा था, “यदि यह वास्तव में आपके लिए है, तो यह वापस आएगा, यह आपको केवल आपके लिए वह सबक सिखाने के लिए छोड़ेगा, जो आप केवल अपने लिए ही सीख सकते हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *