महिला ने प्रेमी के घर की आत्महत्या की कोशिश: साथ बिताई रात, सुबह हुआ फरार, रो-रो कर बताई आपबीती

अपराध मध्यप्रदेश

डबरा। डबरा में प्रेम प्रसंग में महिला ने प्रेमी के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। जब महिला बेहोश हो गई तो घर में मौजूद लोग घबरा गए और घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस घटना स्थल बुजुर्ग रोड पर पहुंची। सिटी पुलिस ने मामले में महिला की शिकायत पर जांच पड़ताल शुरू की है।

दतिया की रहने वाली महिला से बुजुर्ग रोड पर रहने वाले आशीष गुप्ता से प्रेम प्रसंग करीब 4 साल चल रहा था। शुक्रवार को पूजा डबरा आशीष के घर आई और रात भर आशीष के साथ रुकी। शनिवार की सुबह घर वालों ने आशीष को कही भगा दिया। जिससे परेशान होकर पूजा ने अंदर के कमरे जाकर दरवाजे की कुंदी से साड़ी बांधकर फांसी लगा ली। आशीष के पिता विजय और मां ने उसे बचाया लेकिन वह बेहोश हो गई।

पुलिस को दी गई सूचना

परिजन घबरा गए और पुलिस को फोन पर घटना की सूचना दी। घटना के करीब 1 घंटे बाद पुलिस पहुंची और महिला को देखा तो उसकी सांसे चल रही थी। जिसके बाद पीढ़ित महिला पूजा को दो महिलाओं की मदद से बाहर निकाला गया। पानी के छींटे दिए गए तो महिला होश में आ गई।

महिला के साथ रात बिता सुबह गायब हुआ युवक

महिला ने कहा कि आशीष से उसका चार साल से मिलना जुलना है। आशीष ने उसका शोषण भी किया है। आशीष ने शादी करने की बात कह रहा था। आशीष के मम्मी-पापा को सब कुछ पता है। वो कई बार घर भी आई। आशीष उसे अपने साथ जौरासी मंदिर भी ले गया था। शुक्रवार को भी आशीष ने बुलाया था। हम रात भर साथ रहे। सुबह आशीष के मम्मी-पापा ने आशीष को कही भगा दिया और उसे भी यहां से भगाने लगे। जिससे परेशान होकर उसने यह कदम उठाया है।

पुलिस ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

महिला का कहना है कि वह आशीष के साथ रहना चाहती है। फिलहाल, सिटी पुलिस ने महिला को कार्रवाई करने का भरोसा दिया है। पुलिस महिला का प्राथमिक उपचार कराने के बाद आगे की कार्रवाई की बात कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *