मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में चल रही थी रेव पार्टी, बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटे समेत 10 हिरासत में

Uncategorized मनोरंजन

मायानगरी मुंबई के पास एक क्रूज में चली रही रेव पार्टी का खुलासा हुआ है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने छापा मार कर यहां से 10 लोगों को हिरासत मे लिया है। हिरासत में लिए गए लड़के-लड़कियों में एक बॉलीवुड सुपरस्टार का बेटा भी शामिल है। सभी लोगों से पूछताछ जारी है। हालांकि बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटे का कहना है कि उसे वहां बतौर पार्टी फेस बुलाया गया था और उससे कोई फीस भी नहीं वसुली गई थी। उसे वीआईपी के रूप में क्रूज पर बुलाया गया था। एनसीबी अधिकारियों की एक टीम ने कॉर्डेलिया क्रूज के महारानी जहाज पर छापे के दौरान कोकीन, हशीश और एमडीएमए जैसी विभिन्न अवैध दवाएं जब्त की हैं।

7 घंटे चली छापा मारी

एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के अनुसार, सात से आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है। एनसीबी द्वारा हिरासत में लिए गए लोगों को रविवार को मुंबई वापस लाया जाएगा। आरोपियों से पूछताछ जारी है। अभी नामों का खुलासा नहीं किया गया है। कहा जा रहा है कि एक आईपीएस अधिकारी भी पार्टी में मौजूद था। सभी आरोपियों को भी मुंबई स्थित एनसीबी के दफ्तर में रखा गया है। माना जा रहा है कि आज दिन में नामों का बड़ा खुलासा हो सकता है। यह पार्टी आयोजित करने वालों को भी समन जारी किया गया है। बीती रात यह छापा मारी करीब 7 घंटे चली।

2 अक्टूबर से 4 अक्टूबर तक कॉर्डेलिया क्रूज़ के महारानी जहाज पर एक रेव पार्टी का आयोजन किया गया था। ‘संगीत यात्रा’ के नाम पर 100 टिकटों की बिक्री की गई थी।। शेष पास सीधे आयोजकों द्वारा वितरित किए गए।इवेंट का आयोजन फैशन टीवी इंडिया ने दिल्ली की कंपनी नमस्ते एक्सपीरियंस के साथ मिलकर किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *