Kubera: धनुष और रश्मिका मंदाना ने मुंबई में की ‘कुबेर’ की शूटिंग

मनोरंजन

धनुष और रश्मिका मंदाना मुंबई में अपनी आने वाली फिल्म ‘कुबेर’ की शूटिंग कर रहे हैं। दोनों का अपने-अपने कॉस्ट्यूम में शूटिंग स्थल की ओर जाते हुए एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रश्मिका मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक पैक-अप शॉट साझा किया। ‘कुबेर’ शेखर कम्मुला द्वारा निर्देशित एक बहुभाषी फिल्म है।

सेट पर दिखे रश्मिका-धनुष
पैन-इंडिया फिल्म 8 मार्च को फर्स्ट-लुक पोस्टर रिलीज के साथ लॉन्च की गई थी। अब शूटिंग तेजी से चल रही है। यह धनुष की 51वीं फिल्म है। एक पैपराजी पेज ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग स्थल से धनुष और रश्मिका मंदाना का एक वीडियो साझा किया। वीडियो में रश्मिका सिंपल चूड़ीदार सेट पहने नजर आईं, जबकि धनुष ने स्टाइलिश सूट पहना था।

रश्मिका ने साझा किया अपडेट
रश्मिका मंदाना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म के सेट से चंद्रमा की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, ‘एंड इट्स पैक अप। कुबेरा।’ ‘कुबेर’ एक अखिल भारतीय फिल्म है जिसमें धनुष, नागार्जुन अक्किनेनी, रश्मिका मंदाना और जिम सर्भ मुख्य भूमिका में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में नागार्जुन एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा सकते हैं।

शेखर कम्मुला-धनुष का पहला सहयोग
सुनील नारंग और पुष्कुर राम मोहन राव द्वारा निर्मित ‘कुबेर’ में संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया है और सिनेमैटोग्राफी निकेथ बोम्मी ने की है। प्रोडक्शन डिजाइनर रामकृष्ण सब्बानी और मोनिका निगोत्रे तकनीकी दल का हिस्सा हैं। इस फिल्म के जरिए निर्देशक शेखर कम्मुला और धनुष पहली बार साथ काम कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *