प्रीति जिंटा ने कमबैक मूवी ‘लाहौर 1947’ की शूटिंग की शुरू

मनोरंजन

मुंबई

साल 2016 में प्रीति जिंटा लॉस एंजिल्स चली गईं। अमेरिकन बिजनेसमैन जीन गुडइनफ से शादी करने के बाद वो विदेश शिफ्ट हो गई थीं। फिर 2021 में सरोगेसी की मदद से दोनों एक बेटे और एक बेटी के पैरेंट्स बने। 1998 में ‘दिल से…’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली प्रीति, शादीशुदा जिंदगी में इतना बिजी हो गईं कि फिल्मी पर्दे से दूर हो गईं। लेकिन अब उनके फैंस के लिए गुडन्यूज है। वो कमबैक कर रही हैं। फिल्म का नाम ‘लाहौर 1947’ है। प्रीति ने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है।

90 के दशक की ‘डिंपल गर्ल’ प्रीति जिंटा पिछले कई महीनों से मुंबई में ही थीं। उन्हें जिम करते हुए भी देखा गया। तभी से ही अंदाजा लगने लगा था कि वो जल्द ही कमबैक करेंगी। अब उन्होंने ‘लाहौर 1947’ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और सेट से राजकुमार संतोषी संग पहली फोटो भी शेयर की है। जैसे ही प्रीति ने ये खबर सुनाई, फैंस खुशी से झूम उठे, क्योंकि वो लंबे समय से प्रीति को बड़े पर्दे पर मिस कर रहे हैं।

आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म Lahore 1947 में प्रीति जिंटा के साथ सनी देओल भी होंगे। राजकुमार संतोषी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल हवेली में हो रही है। देखिए सेट से आई पहली तस्वीर।

प्रीति IPL टीम पंजाब किंग्स की मालकिन हैं। इसलिए वो अक्सर अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में भी आती हैं। बीते दिनों एक मैच के दौरान प्रीति की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं, क्योंकि फैंस को यकीन ही नहीं हो रहा था कि इस उम्र में भी वो इतनी हसीन दिख सकती हैं।

17 साल बाद करेंगी कमबैक
‘संघर्ष’, ‘दिल्लगी’, ‘क्या कहना’, ‘दिल चाहता है’, ‘वीर जारा’ सहित कई फिल्मों में नजर आ चुकीं प्रीति वैसे तो साल 2018 में ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ में नजर आई थीं, लेकिन बतौर हीरोइन उन्हें साल 2007 में ‘झूम बराबर झूम’ में देखा गया था। इसी साल रिलीज हुई ‘ओम शांति ओम’ में उनका कैमियो था। फिर 2008 से 2018 तक उन्होंने कई फिल्मों में स्पेशल अपीयरेंस दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *