आयुष को एक ट्रोल ने कुत्ता कह दिया था, जिसे याद कर हुए इमोशनल

मनोरंजन

मुंबई

सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा इस वक्त अपनी नई फिल्म ‘रुसलान’ को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उन्होंने डेयरिंग एक्शन अवतार दिखाया है। उन्होंने सलमान की प्रोडक्शन की फिल्म ‘लवयात्री’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। आयुष ने हाल ही एक इंटरव्यू में बताया कि सलमान की फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने पर उन्हें किस कदर ट्रोल किया गया था और आपत्तिजनक कमेंट किए गए थे। कई यूजर्स ने आयुष शर्मा पर सलमान के पैसे उड़ाने के आरोप लगाया था। लेकिन हद तो तब पार हो गई, जब एक यूजर ने कमेंट किया कि सलमान को आयुष के बजाय कुत्ते को लॉन्च करना चाहिए था।
 
आयुष शर्मा हाल ही सिद्धार्थ कनन को दिए एक इंटरव्यू में इस कमेंट के बारे में पूछे जाने पर भावुक हो गए। आयुष ने बताया कि वह चाहते हैं कि उनके बच्चे उन पर गर्व करें। साथ ही एक्टर ने बताया कि कैसे इस एक कमेंट ने उनकी जिंदगी बदल दी।

आयुष शर्मा ने कहा, ‘आज जो हूं, उसी दिन की वजह से हूं। मैं तब तक बहुत सी चीजों का सामना कर रहा था, लेकिन जब उस दिन मेरी तुलना कुत्ते से की गई तो मेरे मन में एक विचार आया कि जब मेरा बेटा बड़ा होगा और इंटरनेट पर जाकर अपने पिता के बारे में पढ़ेगा कि किसी व्यक्ति ने लिखा था कि ‘उसका पिता एक कुत्ता है’ और वह मेरे लिए था…जब मेरा बेटा और बेटी बड़े हो जाएं तो मैं चाहता हूं कि वो अपने पिता के बारे में अच्छी चीजें पढ़ें। उन्हें मुझ पर गर्व होना चाहिए। और एक बड़े न्यूज पोर्टल ने मेरे बारे में लिखा कि मैं एक कुत्ता हूं, ‘आयुष शर्मा एक कुत्ता है।’

स्टंट से घबराते हैं तो यह करते हैं आयुष शर्मा
आयुष शर्मा ने आगे बताया कि इसी कमेंट ने उन्हें लाइफ में और कड़ी मेहनत करने और आगे बढ़ने के लिए उकसाया। आयुष ने कहा कि वह आज उस शख्स का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं, जिसने वह कुत्ते वाला कमेंट किया था। आयुष ने कहा कि जब वह कभी कोई स्टंट करने से घबराते हैं, तो सोचते हैं कि वह अपने बच्चों के लिए किस तरह की विरासत छोड़ेंगे ताकि वो उन्हें याद करें।

सलमान संग कीं दो फिल्में, दोनों नहीं चलीं
मालूम हो कि ‘लवयात्री’ को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। आयुष इसके बाद सलमान के साथ फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में नजर आए, पर वह भी फ्लॉप रही। अब आयुष शर्मा को ‘रुसलान’ का इंतजार है, जो 26 अप्रैल को रिलीज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *