JP Nadda in MP: नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला, कांग्रेस और इंडी अलायंस को बताया सनातन विरोधी, लाड़ली बहना योजना को लेकर कही ये बात

Uncategorized मध्यप्रदेश रीवा

रीवा। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस और इंडी अलायंस पर जमकर निशाना साधा हैं। उन्होंने कहा कि ये सनातन विरोधी है। कांग्रेस पार्टी हमेशा आस्था के साथ खिलवाड़ करती है। पहले वोटबैंक की राजनीति के आधार पर चुनाव होते थे। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकासवाद का इलेक्शन हो गया है। वहीं उन्होंने लाड़ली बहना योजना को लेकर भी बयान दिया है।

मंगलवार को बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रीवा पहुंचे। जहां उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने रीवा की ऐतिहासिक धरती से मां विंध्यवासिनी जी को नमन किया। उन्होंने कहा कि पहले हमारी माताओं-बहनों को पानी के लिए दूर-दूर तक भटकना पड़ता था। आज जल जीवन मिशन के तहत घर-घर नल से जल कनेक्शन देने का काम किया गया है। पहले हमारी माताओं-बहनों को शौच के लिए अंधेरे का इंतजार करना पड़ता था, खुले में शौच के लिए जाना पड़ता था। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घर देकर महिलाओं का सम्मान किया है।

कांग्रेस और इंडी अलायंस सनातन विरोधी है। कांग्रेस हमेशा हमारी आस्था के साथ खिलवाड़ करती है। प्रभु श्री राम को काल्पनिक बताया। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का न्योता ठुकराया। सनातन को डेंगू और मलेरिया कहा। आपने कभी देखा है कि कांग्रेस पार्टी ने कभी अपने वायदे पूरे किए हैं ? हर चुनाव में लोभ-लुभावने वायदे और हर चुनाव के बाद वायदे को भुला देना… यही कांग्रेस की रीति-नीति है। हम बड़े सौभाग्यशाली हैं कि ऐसे प्रधानमंत्री हमारी पार्टी का नेतृत्व कर रहे हैं। 10 वर्ष पहले वोटबैंक की राजनीति के आधार पर चुनाव होते थे। आज PM मोदी के नेतृत्व में विकासवाद का चुनाव हो गया है।

लाडली बहना योजना को लेकर कही ये बात

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि लाडली बहना योजना ने महिलाओं का सशक्तिकरण किया। इसके लिए मैं मध्य प्रदेश सरकार को बधाई देना चाहता हूं कि उन्होंने महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए लाड़ली बहना योजना को आगे बढ़ाया और इस योजना ने सभी बहनों को ताकत दी है। आज 13 लाख से ज्यादा बहनें उच्च शिक्षा ले रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *