चुनाव से पहले कांग्रेस ने AAP को दिया झटका, 200 से अधिक कार्यकर्ताओं ने छोड़ी पार्टी

Uncategorized सीहोर

मध्य प्रदेश की राजनीति में दल बदल का दौर अब भी जारी है. अब तक कांग्रेस द्वारा बीजेपी में सेंध लगाई जा रही थी, लेकिन अब कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी में भी सेंध लगा दी है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले और पूर्व राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा की इछावर विधानसभा से आम आदमी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष सहित 200 से अधिक आप कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ली है.

बता दें, इछावर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल, सहकारी नेता अभय मेहता और देवेन्द्र वर्मा के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष जितेन्द्र परिहार सहित 200 से अधिक आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता राजधानी भोपाल पहुंचे. जहां राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के निवास पर सभी आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है. इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा सभी आप कार्यकर्ताओं को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई है. 

इन नेताओं ने ली कांग्रेस की सदस्यता
कांग्रेस की सदस्यता लेने वालों में आम आदमी पार्टी के सीहोर जिला उपाध्यक्ष जितेन्द्र परिहार, ओबीसी प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष भीमसिंह चौहान, आर्या के ब्लॉक अध्यक्ष राधेश्याम जाटव और रघुनंदन भड़ोदिया ने पार्टी की सदस्यता ली है. इसके अलावा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष एहसान खान, ओबीसी प्रकोष्ठ के संयुक्त सचिव अमन परमार, जिला समन्वय अर्जुन सिंह चौहान सहित 200 से ज्यादा आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की.

सीएम के जिले में नहीं एक भी प्रत्याशी
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं द्वारा दावा किया जा रहा था कि प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारे जाएंगे,  लेकिन प्रदेश की 230 सीटों में से महज 70 सीटों पर ही आम आदमी पार्टी अपने उम्मीदवार उतार सकी है. खास बात यह है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जिले सीहोर की चारों ही विधानसभा सीटों पर आप पार्टी ने एक भी उम्मीदवार नहीं उतारा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *