कमलनाथ के ‘कपड़े फाड़ो’ वाले बयान पर सियासत: दिग्विजय बोले- बड़े लोग धैर्यपूर्वक निकालें समाधान, बीजेपी ने साधा निशाना

राजनीति

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के दिग्विजय सिंह और उनके बेटे के कपड़े फाड़े जाने वाले कथित वायरल वीडियो को लेकर सियासत गरमा गई है। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि परिवार बड़ा होने पर सामूहिक द्वंद्व भी होते हैं और बड़े लोग धैर्यपूर्वक समाधान निकालें। इसे लेकर चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा हैं।दरअसल, प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की प्रत्याशियों की सूची जारी होने के बाद असंतोष की स्थिति पैदा हो गई। इस बीच पीसीसी चीफ कमलनाथ का दिग्विजय सिंह को लेकर दिए कथित बयान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे लेकर प्रदेश में सियासत शुरू हो गई है।

पूर्व मुख्यमंत्री व वर्तमान राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा- जब परिवार बड़ा होता है तो सामूहिक सुख और सामूहिक द्वंद्व दोनों होते हैं। समझदारी यही कहती है कि बड़े लोग धैर्यपूर्वक समाधान निकालें। ईश्वर भी उन्हीं का साथ देते हैं जो मन और मेहनत का मेल रखते हैं। नर्मदे हर।

वहीं दिग्विजय सिंह ने कहा कि गलती किसकी है सबको पता होना चाहिए। कपड़े फाड़ने है तो कमलनाथ जी के फाड़ो। A और ब फॉर्म पर किसके साईन होते है सबको मालूम है।

कमलनाथ ने कही ये बात

वहीं कमलनाथ ने कहा कि मेरा दिग्विजय सिंह का रिश्ता प्यार का है। गलती किसी की भी हो मेरे लिए गाली कमलनाथ के लिए आप को गालियां खाना है। गलती किसी की भी हो गाली दिग्विजय खाइए। शंकर जी काम है कड़वे घुट पीना काम वो मैं करूंगा। मैं हमेशा कहता हूं कि अगर दिग्विजय आपकी बात न सुनें तो उनके कपड़े फाड़िए।

मंत्री विश्वास सारंग ने बोला हमला

वहीं इसे लेकर बीजेपी ने निशाना साधा हैं। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि ये कांग्रेस की संस्कृति है अभी तक जनता के कपड़े फाड़ने की बात करते थे, अब नेताओं के कपड़े फाड़ने की बात कर रहे है। ये बयान कमलनाथ की राजनीति करने की पद्धति को स्थापित करता है। अनर्गल परंपराओं को राजनीति में स्थापित करना यह कांग्रेस की आदत है। इस वीडियो से कमलनाथ के चरित्र का भी पता चला है और दिग्विजय सिंह की कार्यपद्धति भी पता चली, कांग्रेस गुट और गिरोह में बटी हुई है, यहां टिकटों की बोली लगती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *