नेता प्रतिपक्ष का सिंधिया पर तंज, कहा- सबसे ज्यादा घोटाले इन्होंने किए, जनता सबक सिखाएगी

अशोकनगर

मध्यप्रदेश में जैसे जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे है वैसे ही कांग्रेस सिंधिया पर तीखे जुबानी हमले बोल रही है। यही वजह हैं कि कांग्रेस के नेताओं के टारगेट पर कमलनाथ की सरकार गिराने बाली सिंधिया टीम है, इसलिए वह लगातार सिंधिया पर जुबानी हमले बोल रहे हैं। मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने सिंधिया को चिंदी चोर और जमीन चोर कहा है। गोविंद सिंह ने कहा कि ग्वालियर चंबल अंचल गुलामी से अब आजाद हुआ है।

दरअसल मध्य प्रदेश में कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा निकाली जा रही है और इसका नेतृत्व नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह कर रहे हैं। हाल ही में यात्रा अशोक नगर जिले में पहुंची और यहां नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह सिंधिया पर जमकर हमला बोला है। आमसभा के दौरान अपने भाषण में डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा सिंधिया चिंदी चोर और जमीन चोर हैं। सिंधिया को ज्योति प्रसाद कहते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में सबसे ज्यादा जमीन घोटाले इन्होंने ही किए हैं। यह सभी कांग्रेस से गद्दारी करके अपनी जमीन बचाने और हड़पने के लिए भाजपा में गए हैं, लेकिन जनता अब ऐसे गद्दारों को सबक सिखाएगी।

डॉक्टर गोविंद सिंह ने सिंधिया को भूमाफिया कहते हुए कहा है कि कमलनाथ जी ने कहा है कि मध्यप्रदेश में हमारी सरकार आते ही एक आयोग भू माफियाओं के लिए बनायेगे और सबको जेल में डालेंगे। मध्यप्रदेश में कांग्रेस के प्रति जनता के समर्थन से भाजपा घबराई हुई है इसलिए कांग्रेस नेताओं को चुन-चुनकर फंसाया जा रहा है। उन पर ईडी और आईटी के छापे डलवाए जा रहे हैं। इस समय जो मोदी जी बोल रहे है वही ईडी काम कर रही है, निष्पक्षता बिल्कुल नहीं बची है।

वही, डॉक्टर गोविंद ने कहा है कि सिंधिया के भाजपा में जाने के बाद ग्वालियर चंबल अंचल गुलामी से पूरी तरह आजाद हो गया है। अब कांग्रेस के कार्यकर्ता सीना तानकर राजनीति कर रहे हैं और इस अंचल में उन्हें मान सम्मान भी मिल रहा है। सिंधिया के रहते कांग्रेस के किसी कार्यकर्ता को सम्मान नहीं मिला, जो महाराज कहता था और चरण वंदना करता था ग्वालियर चंबल अंचल में उसी सम्मान दिलाया जाता था, लेकिन ऐसा नहीं है और हमारे कार्यकर्ता पूरी तरह खुश और मेहनत कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *