भाजपा कार्यकर्ता महाकुंभ में शामिल होंगे मोदी, खुली जीप में मंच तक पहुंचेंगे

Uncategorized देश भोपाल

पीएम मोदी आज राजधानी भोपाल के दौरे पर रहेंगे। बीते छह महीने में ये पीएम का सातवां दौरा है। पीएम जंबूरी मैदान में आयोजित भाजपा के कार्यकर्ता महाकुंभ में शामिल होंगे और करीब 10 लाख भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

भेल से जंबूरी मैदान तक सजाए गए मंच
सीएम शिवराज सिंह चौहान जंबूरी मैदान के लिए रवाना हो गए। पीएम मोदी के दौरे को लेकर भोपाल में खास तैयारियां की गई हैं। भेल से लेकर जंबूरी मैदान तक खास सजावट की गई है। जगह-जगह मंच सजाए गए हैं। कलाकार आदिवासी नृत्यों की प्रस्तुति दे रहे हैं।

नृत्य की प्रस्तुति देते कलाकार 

भाजपा कार्यकर्ताओं की बस खड़े ट्रक से टकराई
खरगोन जिले में भाजपा कार्यकर्ताओं को ले जा रही एक बस एक खड़े ट्रक से टकरा गई, जिसमें 39 यात्री घायल हो गए। बस में सवार लोग भोपाल में ‘कार्यकर्ता महाकुंभ’ के लिए जा रहे थे, हादसा देर रात कसरावद के पास हुआ। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है।

जंबूरी मैदान में आयोजित प्रदर्शनी

पं. दीनदयाल उपाध्याय पर आधारित प्रदर्शनी 
केंद्रीय मंत्री व प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा और केन्द्रीय मंत्री एवं प्रदेश चुनाव सह प्रभारी अश्विनी वैष्णव, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद  एवं वरिष्ठ नेता उमाशंकर गुप्ता ने रविवार को जंबूरी मैदान में कार्यकर्ता महाकुंभ कार्यक्रम स्थल पर पं. दीनदयाल उपाध्याय के व्यक्तित्व और कृतित्व पर केन्द्रित प्रदर्शनी का उद्घाटन किया। इस अवसर पर पार्टी नेता और पदाधिकारी उपस्थित थे।

पीएम के दौरे से पहले उमा भारती ने लिखा..
पीएम मोदी के दौरे से पहले पूर्व सीएम उमा भारती ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा ‘प्रधानमंत्री जी का भोपाल की धरती पर स्वागत। वह गरीबों एवं पिछड़ों के मसीहा हैं, मुझे यकीन है कि वह महिला आरक्षण में ओबीसी आरक्षण पर सकारात्मक संकेत देकर जाएंगे।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *