इंदौर पहुंचे सचिन के फैन सुधीर बोले- ‘एशिया कप तो बहाना है, वर्ल्ड कप जीतकर लाना है’

इंदौर

इंदौर में भारत और ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला जारी है. सचिन के सबसे बड़े फैन सुधीर ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि एशिया कप तो बहाना है, वर्ल्ड कप जीतकर लाना है. मैच देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक स्टेडियम में मौजूद हैं. वही तेंदुलकर और धोनी को फैंस मिस कर रहे हैं.  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज इंदौर के होलकर स्टेडियम में दूसरा वनडे मुकाबला दूसरा मैच खेला जा रहा है. तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला इंदौर के होलकर स्टेडियम में जारी है. इससे पहले शनिवार (23 सितंबर) को ही दोनों ही टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी इंदौर पहुंचे थे और नेट प्रैक्टिस की थी.
6 साल बाद किसी वनडे मैच में उतरी है
इंदौर के होलकर स्टेडियम में आज दोनों ही टीमें आमने सामने भिड़ रही हैं. भारतीय टीम इस मैदान पर कंगारुओं के खिलाफ 6 साल बाद किसी वनडे मैच में उतरी है. इससे पहले पिछली बार 2017 में टीम इंडिया ने पांच विकेट से कंगारुओं पर जीत हासिल की थी. टीम इंडिया की नजर अब दूसरे वनडे में जीत हासिल करने के इरादे से उतरी है, अगर ऐसा होता है तो सिरीज़ में दो शून्य से भारत अजेय बढ़त हासिल कर लेगा.
सीरीज में टीम इंडिया एक शून्य से आगे चल रही है
भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला 24 सितंबर यानी की आज इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेल रहा है. गौरतलब है कि होलकर स्टेडियम में इस वक़्त धमाल जारी है. बता दें कि सीरीज में टीम इंडिया एक शून्य से आगे चल रही है. दूसरे मैच में भी भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. टीम विराट कोहली, रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के बिना ही उतरी. लेकिन भारतीय टीम सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में भी कमाल कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *