नेहा सिंह राठौर के ‘एमपी में का बा’ के जवाब में अनामिका जैन अंबर का, ‘मामा मैजिक करत है’

Uncategorized भोपाल मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव में गानों के जरिए वार चल रहा है. बीजेपी और कांग्रेस चुनावी सॉन्ग के जरिए एक-दूसरे पर वॉर कर रही हैं. इस बीच गायिका नेहा सिंह राठौर ने बिहार-यूपी की तरह ‘एमपी में का बा’ लॉन्च किया. इसके आधार पर कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर है. वहीं ‘एमपी में का बा’ के जवाब में बीजेपी युवा मोर्चा ‘एमपी में ई बा’लेकर आया. बीजेपी समर्थक मानी जाने वाली कवि अनामिका जैन अंबर ने नेहा सिंह राठौर को अपने गाने से मुहतोड़ जवाब दिया है. उन्होंने गया है कि एमपी में मामा मैजिक करत है.

एमपी में सांग वार

एमपी के सॉन्ग वॉर पॉलिटिक्स में नेहा सिंह राठौर और अनामिका जैन अंबर की एंट्री हो गई है.नेहा के गानों को कांग्रेस लोग शेयर कर रहे हैं. वहीं, अनामिका जैन के गानों को बीजेपी वाले वायरल कर रहे हैं. बीजेपी नेता डॉ हितेश वाजपेयी ने अनामिका जैन अंबर के चुनावी सॉन्ग को शेयर किया. अनामिका जैन ने बुंदेली में कहा है कि चुनाव आते ही लोगों ने यहां पूछना शुरू कर दिया है कि एमपी में का बा. हमने ने भी जनता की बात सुनी है.

उन्होंने कहा है, ”भोली जनता के कनवा भरत है, का बा, का बा करत है… जबकि जनता के मुझ से झरत है…मामा मैजिक करत है.” इस गीत के जरिए अनामिका जैन अंबर ने नेहा सिंह राठौर पर निशाना साधा है. उन्होंने शिवराज सरकार की खूबियां भी गिनाई हैं. अनामिका जैन अंबर ने यूपी चुनाव के दौरान भी नेहा सिंह राठौर का मुंहतोड़ जवाब दिया था.

एमपी में ई बा

नेहा सिंह राठौर को बीजेपी युवा मोर्चा के नेता सुनील कुमार साहू ने भी गीत के जरिए जवाब दिया है.सुनील कुमार साहू ने ‘एमपी में ई बा’ गाया है. उसके जरिए सुनील ने शिवराज सरकार की उपलब्धियों को गिनाया है. सुनील ने बताया कि एमपी में कन्यादान योजना है, लाड़ली बहनों को सम्मान है.सुनील कुमार साहू का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *