नहीं माने दीपक जोशी, शनिवार को थामेंगे कांग्रेस का हाथ

इंदौर मध्यप्रदेश

इंदौर : पूर्व मंत्री दीपक जोशी को मनाने के बीजेपी के शीर्ष नेताओं के सारे प्रयास विफल हो गए हैं। सारी अटकलों को विराम देते हुए प्रेस वार्ता के जरिए पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने खुलासा कर दिया कि वे अपने पिता पूर्व मुख्यमंत्री स्व कैलाश जोशी के चित्र के साथ शनिवार 6 मई को कांग्रेस ज्वाइन कर लेंगे।

मुख्यमंत्री सहित तमाम नेताओं ने की थी मांग – मनौव्वल।

बीजेपी में लंबे समय सेअपने आपको उपेक्षित महसूस कर रहे दीपक जोशी ने कुछ दिनों पूर्व बीजेपी छोड़ कांग्रेस में जाने के संकेत दे दिए थे। तभी से उनको मनाने के प्रयास चल रहे थे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और प्रदेश के अन्य शीर्ष बीजेपी नेता उनसे बातचीत कर बीजेपी न छोड़ने का आग्रह कर चुके थे। गुरुवार देर रात बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने दीपक जोशी को इंदौर में जावरा कंपाउंड स्थित पार्टी कार्यालय में आमंत्रित कर उनसे बंद कमरे में लंबी चर्चा की थी। उन्हें उचित सम्मान देने की पेशकश भी की गई थी लेकिन दीपक जोशी बीजेपी छोड़ने का मन बना चुके थे। यही कारण रहा की शुक्रवार को उन्होंने औपचारिक रूप से कांग्रेस का दामन थामने का ऐलान कर दिया।

बता दें कि चुनावी वर्ष में बीजेपी में कई असंतुष्ट नेता मुखर होकर अपनी बात रख रहे हैं। सत्यनारायण सत्तन और भंवर सिंह शेखावत सहित अन्य नेता भी लगातार वरिष्ठ नेताओं की पार्टी में अनदेखी का आरोप लगा रहे हैं। ऐसे में दीपक जोशी का बीजेपी को तिलांजलि देना पार्टी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। शेखावत सहित अन्य नेता भी आनेवाले समय में बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *