भाजपा के शेखावत का आरोप- सिंधिया के साथ आए मंत्रियों ने खुलेआम मचा रखी है लूट

इंदौर मध्यप्रदेश

इंदौर  ।  भाजपा में वरिष्ठ नेताओं के असंतोष के स्वर और तेज हो गए हैं। एक तरफ पार्टी असंतुष्ट नेताओं को मनाने में लगी है तो दूसरी तरफ से और तीखे बयान सामने आ रहे हैं। भाजपा के वरिष्ठ सहकारी नेता भंवरसिंह शेखावत ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए नेताओं पर बड़ा आरोप लगाया है। शेखावत ने शुक्रवार को पत्रकारों से चर्चा में कहा कि हमारे भाजपा के मंत्रियों पर कभी भ्रष्टाचार के इतने आरोप नहीं लगे जितने सिंधिया के साथ आए नेताओं पर लगे हैं। उन्होंने खुलेआम लूट मचा रखी है। भाजपा नेता शेखावत ने कहा कि बदनावर में हमारे मंत्री राजवर्धनसिंह दत्तीगांव द्वारा जमीनों और खदानों पर कब्जा किया गया है, अवैध रूप से खनन किया जा रहा है। जुआ-सट्टा सब खुलेआम चलाया जा रहा है। इनके भाजपा में आने के बाद पार्टी की बदनामी हो रही है। पार्टी की मूल अवधारणा के साथ जुड़े लोगों के मन को पीड़ा हो रही है। यही बात तो हम संगठन को बता रहे हैं। कार्यकर्ता अपनी बात संगठन से कह रहा है, उसे सुनिए। यदि समय रहते नहीं चेते तो यही कारण था जब 2018 में शिवराज सरकार चली गई थी।

जिन्होंने पार्टी को खड़ा किया, उन्होंने अपमानित कर रहे

शेखावत ने कहा, जिन लोगों ने पिछली बार सरकार गिराने का काम किया, पार्टी के खिलाफ काम किया, उन्हें पुरस्कृत किया जा रहा है। दूसरी तरफ जिनका जीवन खप गया इस पार्टी को खड़ा करने में, उन्हें अपमानित करके कोने में बिठा दिया है। बुजुर्ग नेता यह नहीं कह रहे हैं कि उन्हें टिकट दे दो। यह टिकट की लड़ाई नहीं है, यह तो पार्टी को जिंदा रखने और जो समाप्त करने में लगे हैं, उनके खिलाफ संघर्ष है।

सिद्धांत से दूर हो गई पार्टी

भाजपा नेता शेखावत ने यह भी कहा कि सिंधिया समर्थित नेता भाजपा में आए तो उनका पार्टी ने स्वागत किया। इतना ही नहीं, पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें जिताया भी, लेकिन उसके बाद जो स्थितियां बनी पार्टी के अंदर वह मन को पीड़ा देने वाली हैं। उनके आने से पार्टी मजबूत होती तो कोई बात होती, लेकिन उनके आने के बाद हमारी पार्टी की जमीन खोखली हो गई। हमारे सिद्धांत छूट गए। जिस सिद्धांत को लेकर हमने पार्टी का निर्माण किया था, आज वह उससे दूर हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *