काजोल की बात नहीं मानने पर ट्रोल्स का शिकार हुई नीसा देवगन

मनोरंजन

शुक्रवार को मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर को बड़ी धूमधाम से लॉन्च किया गया। इस अवसर पर बिजनेस जगत से लेकर बॉलीवुड, खेल तक की कई बड़ी शख्सियत पहुंचीं। जियो वर्ल्ड सेंटर में बनाए गए इस कल्चरल सेंटर के इवेंट के दूसरे दिन भी यहां बड़ी बड़ी हस्तियों का जमावड़ा रहा। इस इवेंट की काफी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।जहां इवेंट के पहले दिन बॉलीवुड सेलिब्रिटिज ने अपनी चमक धमक से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा वहीं, दूसरे दिन भी इन सितारों ने इवेंट में अपने लुक से धमाल मचाया। जो तस्वीरें सामने आ रही हैं उन्हें देखकर यही लग रहा है कि यह इवेंट को सेलिब्रिटीज ने खूब इंजॉय किया।

इस बीच एक ऐसा वीडियो भी सामने आया जिसकी वजह से अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन ट्रोल हो गईं।बता दें कि इवेंट के दूसरे दिन मां काजोल के साथ बेटी नीसा देवगन भी इवेंट में पहुंचीं। इस दौरान दोनों मां बेटी ने मीडिया के सामने जमकर पोज दिए लेकिन नीसा की एक हरकत ने उन ट्रोलर्स के शिकंजे में घेर लिया।मीडिया के सामने कुछ पोज देने के बाद जब काजोल और नीसा जाने लगे तो नीसा की सोलो फोटो की डिमांड हुई। जिसके तुरंत बाद काजोल ने बेटी को इशारा करते हुए पोज देने से इनकार किया। लेकिन मां के मना करने के बाद भी बेटी नीसा आगे बढ़ने लगीं। जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह बाद यूजर्स को पसंद नहीं आ रही है। यूजर्स सोशल मीडिया पर जमकर नीसा की क्लास लगाने में लगे हुए हैं।

जहां एक तरफ कुछ यूजर्स नीसा के इस फैसले पर ज्यादा कुछ नहीं बोल रहे और उसे उनकी खुद की च्वाइस बताया। वहीं, कुछ ऐसे लोग भी हैं जो सोशल मीडिया पर नीसा को सुनाने में लगे हैं।एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा, ‘आजकल के बच्चे मां बाप के साथ तस्वीर खिंचवाने में इंटरेस्ट ही नहीं लेते हैं’। एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘ये हमेशा अपनी मां को शर्मिंदा करती है’। वहीं  एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘ये आजकल के बच्चे दूसरों के सामने मां बाप की बेइज्जती कर देते हैं’।बता दें कि इस मौके पर मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने पूरे परिवार के साथ मौजूद रहे। इवेंट में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी पहुंचे थे। जिनमें शाहरुख खान, सलमान खान, सैफ अली खान, रजनीकांत, करीना कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, आलिया भट्ट, रेखा का नाम शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *