प्रभास के साथ अभिनय करेंगी दीपिका

मनोरंजन

मुंबई । अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बाहुबली फेम प्रभास के साथ अभिनय करेंगी। पहली बार दोनों सुपरस्टार एक दूसरे से पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे। दरअसल अपकमिंग फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में दोनों साथ नजर आएंगे। दीपिका प्रभास के साथ टॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म को देखने के लिए दोनों के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 
हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान साउथ के दूसरे सुपरस्टार के साथ काम करने की ख्वाहिश जताई है। दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वे तेलुगू स्टार जूनियर एनटीआर और अल्लू अर्जुन के साथ काम करना चाहती हैं। दीपिका ने साल 2007 की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी, जो कि उस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बन गई और उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड फंक्शन के दौरान सर्वश्रेष्ठ डेब्यु एक्ट्रेस से नवाजा गया था।एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने यह पूछे जाने पर कि वह आगे किसके साथ काम करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि वे ‘आरआरआर’ अभिनेता जूनियर एनटीआर और ‘पुष्पा’ अभिनेता अल्लू अर्जुन के साथ काम करना पसंद करेंगी। 
उन्होंने यह भी कहा कि उन पर जूनियर एनटीआर के साथ काम करने का जुनून है, क्योंकि उन्हें उनमें एक अविश्वसनीय व्यक्तित्व मिला है। साथ ही उन्होंने अल्लू अर्जुन एक शानदार और फैनटेस्टिक एक्टर बताया है।दीपिका पादुकोण  एंड प्रभास ‘प्रोजेक्ट के’ की बात करें तो फिल्म दीपिका इसके जरिए टॉलीवुड में डेब्यू कर रहे है। फिल्म का दूसरा शूटिंग शेड्यूल जाहिर तौर पर फरवरी के दूसरे सप्ताह में हैदराबाद में शुरू हुआ। प्रभास और दीपिका पादुकोण इस शेड्यूल में हिस्सा ले रहे हैं, जो कि एक लंबा शेड्यूल होगा। बताया जा रहा है कि मेकर्स इस जोड़ी के महत्वपूर्ण दृश्य इसी शेड्यूल में पूरा कर लेंगे।
 फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन  भी अहम रोल में हैं, लेकिन वे अगले शेड्यूल के शूट में शामिल होंगे। फिल्म के लीड स्टार प्रभास और दीपिका हैं। इसके अलावा प्रभास के ‘सालार’ और ‘आदिपुरुष’ भी है तो वहीं दीपिका की गहराइयां रिलीज हो चुकी है जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी हैं। प्रोजेक्ट के एक साइंस फिक्शन फिल्म है जिसे वैजयंती मूवीज द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है और नाग अश्विन इसका निर्देशन कर रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *