PM मोदी आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कई जिलों के DM से करेंगे बात

Uncategorized देश

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी आज 11 बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए विभिन्न जिलों के डीएम से बातचीत करेंगे. वह जिलों में सरकारी योजनाओं और कार्यक्रमों के कार्यान्वयन की प्रगति और वर्तमान स्थिति के बारे में प्रत्यक्ष प्रतिक्रिया लेंगे. पीएमओ ने बताया कि देश भर में चल रहे विभिन्न सरकारी योजनाओं और कार्यक्रमों के बारे में वह सीधे जिलों के डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट से बातचीत करेंगे. बातचीत प्रदर्शन की समीक्षा करने और उन चुनौतियों का पता लगाने में मदद करेगी जिनका सामना किया जा रहा है.

इसका उद्देश्य सभी हितधारकों के साथ जिलों में विभिन्न विभागों द्वारा मिशन मोड में विभिन्न योजनाओं की संतृप्ति प्राप्त करना है. पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार ने देश भर में विकास और विकास में विषमता को दूर करने के लिए लगातार कई कदम उठाए हैं. ये सभी नागरिकों के जीवन स्तर को ऊपर उठाने और सभी के लिए समावेशी विकास सुनिश्चित करने की सरकार की प्रतिबद्धता के अनुरूप है.

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को त्रिपुरा की स्थापना के 50 साल पूरा होने के अवसर पर राज्य की जनता को बधाई देते हुए कहा कि पूर्वोत्तर का ये राज्य आज ना सिर्फ नई बुलंदियों की तरफ बढ़ रहा है रहा है बल्कि वो ‘ट्रेड कॉरिडोर’ का केंद्र भी बन रहा है. एक वीडियो संदेश में प्रधानमंत्री ने कहा त्रिपुरा का इतिहास हमेशा से गरिमा से भरा रहा है और माणिक्य वंश के सम्राटों के प्रताप से लेकर आज तक एक राज्य के रूप में उसने अपनी भूमिका को सशक्त किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *