भाभी ऐश्वर्या की ये आदत ननद श्वेता को बिल्कुल भी नहीं है पसंद,कहा ये बात मुझे अच्छी नहीं लगती

Uncategorized मनोरंजन

बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इस समय अपने पति अभिषेक और ननद श्वेता बच्चन नंदा की वजह से लगातार सुर्खियों में छाई हुई है। बता दें कि हाल ही में अभिषेक बच्चन और उनकी बहन श्वेता बच्चन नंदा करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचे। जहां ननन श्वेता ने बताया की उन्हें अपनी भाभी ऐश्वर्या की कौन आदत बिल्कुल नहीं पसंद।

बता दें कि जमाने से चला रहा हैं कि भाभी की कभी भी अपनी ननद से नहीं जमती हैं। अक्सर ननद भाभी के झगड़ें सुनने को मिलते रहते हैं। हमेशा हर ननद को अपनी भाभी से कोई ना कोई शिकायत जरूर होती है। ऐसी एक शिकायात ऐश्वर्या की ननद श्वेता को भी है।जिसके बारे में श्वेता ने करण से शो में खुलासा किया। शो में रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने श्वेता से भाभी ऐश्वर्या को लेकर कई सवाल पूछें। जिसमें एक सवाल था की श्वेता को ऐश्वर्या की कौन सी आदत बिल्कुल पसंद नहीं है, कौन सी, आदत पसंद हैं और किसे टॉलरेट करती हैं।

करण के इस सवाल का श्वेता ने बेहद मजेदार तरीके से जवाब किया और कहा- ‘ऐश्वर्या एक बेहतरीन मां हैं और सेल्फ मेड स्ट्रॉन्ग वूमेन हैं। उनकी ये बात मुझे सबसे ज्यादा पसंद है। लेकिन वे फोन और मैसेज का जवाब नहीं देती हैं, उनके बारे में ये चीज मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है। और मैं ऐश्वर्या का टाइम मैनेजमेंट टॉलरेट करना चाहूंगी।’ बता दें कि करण के इस में भाई अभिषेक और बहन श्वेता की गबर की देखने लायक हैं। फैंस अभिषेक और श्वेता वाले शो के इस एपिसोड बहुत ही पसंद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *