जानें, भगवा सूट से लेकर स्वरा भास्कर का सोशल मीडिया ट्रोल

Uncategorized मनोरंजन

अभिनेत्री स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. स्वरा भास्कर आए दिन अपने फैंस के लिए वीडियोज या फोटो शेयर करती रहती है. लेकिन हर बार यूजर उनको जमकर लताड़ लगाते है. वह चाहें केंद्र सरकार की नीतियों की अलोचना करना हो, या फिर किसी की रिहाई के लिए मांग करना हो. या फिर फैंस से कोई राय मसौरा करना हो. हर बार अभिनेत्री को मुंह की खानी पड़ती है. या यूं कहें कि वे सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती है.

चलिए जानते हैं कब और कहां हुई ट्रोल

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर की साल 2018 में आई फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के एक सीन की वजह से लोगों ने उन पर जमकर निशाना साधा था. दरअसल, फ़िल्म में स्वरा भास्कर को एक गंदी सीन करते दिखाया गया था. इस सीन को लेकर ट्विटर पर लोगों ने आपत्ति जताई थी. यूजर ने सोशल मीडिया पर स्वरा के लिए आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया था. वही, फ़िल्म में स्वरा के रोल को कुछ लोग लीक से हटकर और महिला सशक्तीकरण से भी जोड़ रहे थे. स्वरा भास्कर ने आपत्ति जता रहे लोगों को स्पॉन्सर्ड क़रार दिया था.

उमर खालिद की रिहाई की मांग पर हुईं ट्रोल

साल 2020 में हुए दिल्ली दंगों से जुड़े मामले में जेल में बंद उमर खालिद की रिहाई की मांग अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी की. जिसके बाद कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. वहीं बॉलीवुड अभिनेता गजेंद्र चौहान ने उमर खालिद की गिरफ्तारी को सही ठहराते हुए उन्हें गद्दार भी कहा. दरअसल स्वरा भास्कर ने उमर खालिद के समर्थन में किए गए अपने ट्वीट में लिखा, ‘बात एकदम सिंपल है #UmarKhalidKoRihaKaro.’

भगवा रंग का दुप्पट्टा पर हुई ट्रोल

अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर निशाना साधती रहती हैं. वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए सरकार की नीतियों की आलोचना करती आईं हैं. स्वरा भास्कर ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें वो भगवा रंग का दुप्पट्टा लिए नजर आई हैं.तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में स्वरा लिखा, ‘दोस्तों, मुझे लगता है कि भगवा मुझे सूट करता है’ स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स अलग-अलग तरीके से अपनी राय दे रहे हैं. आकिब खान नाम के यूजर ने स्वरा को जवाब दिया, ‘हां, फिर आप बीजेपी जॉइन कर लो. वो आपको भगवा गमछा देंगे जिसे आप दुप्पट्टा की तरह ओढ़ सकती हैं. सुनी नाम की एक यूजर ने स्वरा भास्कर पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘भगवा से दूर रहो, ये तुम लोगों के लिए नहीं है. सोम नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘सैफरन सभी को सूट करता है, घर वापसी कर लो. प्रतीक जौहर ने स्वरा को जवाब दिया, ‘भगवा सभी को सूट करता है क्योंकि इसमें एक दैवीय शक्ति होती है। लेकिन तुम भगवा को सूट नहीं करती.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *