मंगल ग्रह कर रहे कर्क राशि में प्रवेश, सभी राशियों पर पड़ेगा शुभ-अशुभ प्रभाव

धर्म-कर्म-आस्था

जून की शुरुआत में ही मंगल ग्रह अपनी चाल बदलने जा रहा है। 2 जून को मंगल राशि परिवर्तन कर कर्क राशि में प्रवेश कर जाएंगे।ज्योतिष में मंगल को ऊर्जा, भाई, भूमि, शक्ति, साहस, पराक्रम, शौर्य का कारक ग्रह माना जाता है। मंगल मेष और वृश्चिक राशि के स्वामी हैं और मकर राशि में उच्च, जबकि कर्क में नीच के हैं। ज्योतिष में राशि परिवर्तन को काफी महत्वपूर्ण माना जाता है। ग्रहों के राशि परिवर्तन से सभी राशियों पर प्रभाव पड़ता है। मंगल के राशि परिवर्तन से सभी राशियों पर शुभ- अशुभ प्रभाव पड़ने जा रहा है। जमीन का कारक है। इस वक्त हमारे राजा मंगल के हैं वृश्चिक राशि के हैं और इस वर्ष ही मंगल कार्यरत रहेगा।

इस मंगल का परिणाम यह होगा देखने को आएगा कि दोस्तों अभी चतुर्थ भाव में जब प्रवेश है कर्क राशि चतुर्थ भाव की है। चतुर्थ भाव में जब मंगल का प्रवेश हो जाएगा तब चतुर्थ भाव जमीन का कारक है। माता का कारक है घर वाहन का भी कारक है। इस समय यह मंगल हम सभी भारतीयों के लिए स्वास्थ्य के लिए बड़ा अच्छा रहेगा। आप सभी लोग निश्चिंत रहें की मंगल एक ऊर्जा ग्रह है। इस समय हमारे धरती भी जमीन भी मंगल की कारक है। ऐसे में हम सभी को कोरोना से इस समय मुक्ति मिलेगी कोई तीसरी लाट तीसरी लहर या चौथी लहर कोई गैर नहीं आएगी। सभी लोग निश्चिंत रहें अभी यह समय जो हमारा सब का नुकसान हुआ है। वह कमाने का समय है हमारे व्यवसाय करने का समय हमको धन पैसा कमाने का सभी के लिए समय आएगा। इसके बाद जब 10 जून को सूर्य ग्रहण खत्म हो जाएगा। तब और ज्यादा ऊर्जा इसमें आ जाएगी प्रकृति में तो प्रकृति इस वक्त किसी को भी नहीं छोड़ेगी।

जो धरती जो हमारी भारतीय मां के खिलाफ जो षड्यंत्र हो रहा है। वह षड्यंत्र कार्यों को अभी मंगल निश्चित रूप से सजा देगा जो हमारे देश के अंदर भी षड्यंत्र कार्य हैं। उसको भी सजा जरूर मिलेगी आप देख लेना की ऐसी ऐसी बातें सबके सामने मंगल किसी को नहीं छोड़ेगा मंगल के स्वामी हनुमान जी है। हनुमान जी ने सारी लंका जलाई थी उसी तरह से सभी पापियों का षड्यंत्र कार्यों का नाश इस वर्ष में निश्चित है। यह वर्ष में कैसे-कैसे लोग सामने हमारे आएंगे जो षड्यंत्रकारी चुके थे। जिसने भी षड्यंत्र किया है वह किसी भी क्षेत्र में हो वह निश्चित रूप से सामने आएगा। उसको शनि महाराज दंडित करेंगे।

जिस ने जो कृत्य किया है वह हमारे सबके सामने आएगा। इसी साल में चाइना के ऊपर सारे देश टूट पड़ेंगे और सब की आशा हमारे भारत के और होगी हो सकता है। भारत हमारा नेतृत्व कर सकता है यह मंगल ऊर्जावान है तो मित्रों आप सभी लोग अपने व्यवसाय में लगे रहे काम में व्यस्त रहें हमारा समय बहुत बेकार गया है। अभी अच्छा समय आने वाला है मैंने पहले ही कहा था कि पुलिस विभाग मंगल का कारक है। पुलिस विभाग में जो षड्यंत्र चल रहे हैं वह षड्यंत्र बिल्कुल सामने आएंगे। जो पुलिस विभाग की पहचान है, वह पहचान मंगल पुलिस विभाग को दे देगा। इसके पहले कई पुलिस विभाग के ऊपर कई राजनेता राज करते आए हैं लेकिन अभी ऐसा नहीं होगा। अभी पुलिस विभाग सब पर भारी पड़ेगा जिसने भी षड्यंत्र किया है उसे शनि महाराज छोड़ेंगे नहीं।

जमीन का कारक है, मंगल जो लोग खेती करते हैं उनको अभी यह साल में बहुत अच्छा लाभ मिलने वाला है। इस साल बारिश भी अच्छी होगी और धरती मां अभी शांत रहेगी। जो खेड़ी लोग हैं जो शेती करते हैं उनको इस साल में बड़ा अच्छा लाभ मिलने वाला है। जो लोग जमीन से जुड़ा कारोबार करते हैं, उनको भी निश्चित लाभ मिलने वाला है। कर्क राशि में मंगल का प्रवेश होगा तो उनकी सातवीं दृष्टि दशम भाव पर होगी। जो कर्म भाव पर होगी इसलिए पुलिस विभाग सही कर्म के दिशा के और जाएगा। जो पुलिस कर्मचारी गलत कर्म कर रहे थे वह भी हमारे सामने आएंगे। उनको सही कर्म गलत कर्म का पता चल जाएगा। फिर से एक नई उमंग नई जोर से हमारा जीवन पहले की तरह सफल हो जाएगा। यह ग्रह गोचर हम सभी के लिए काफी अच्छा माना गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *