इंडियन आइडल 12:शंमुखाप्रिया, मोहम्मद दानिश की ट्रोलिंग के बाद दोनों को गीतकार मनोज मुंतशिर की सलाह, बोले- उन्हें फीडबैक पर भी गौर करना चाहिए

मनोरंजन

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ के कुछ एपिसोड्स में बतौर जज नजर आए कवि और गीतकार मनोज मुंतशिर ने कंटेस्टेंट्स शंमुखाप्रिया और मोहम्मद दानिश को अहम सलाह दी है। दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया यूजर्स ने शंमुखाप्रिया की योडलिंग और दानिश के ओवर रिएक्शन पर आपत्ति जताई थी और उन्हें शो से बाहर करने की मांग की थी। सोशल मीडिया यूजर्स ने दोनों की गायकी को लेकर कहा था कि चीखना-चिल्लाना गाना नहीं होता।

शंमुखा को फीडबैक पर ध्यान देना चाहिए: मुंतशिर
ई-टाइम्स से बातचीत में मुंतशिर ने कहा, “शंमुखा मेरी फेवरेट है। मैंने सबसे पहले उसे तब सुना था, जब उसने ‘जय हो’ गाया था। वह अपनी स्टाइल से गाने में कुछ नमक मसाला ले आती है। क्या हमें उसकी स्टाइल का स्वागत नहीं करना चाहिए। लेकिन हर गाना बहुत ज्यादा योडलिंग के साथ नहीं गाया जा सकता। खासकर वे गाने, जिनमें दर्द और भावनाएं होती हैं। वह जनता के लिए गाती है। मैं उससे कहूंगा कि वह देखे कि लोग उसके बारे में क्या कह रहे हैं। उसे फीडबैक पर ध्यान देना चाहिए।”

इंडियन आइडल के जजों को कुछ कहना चाहिए’
जब मुंतशिर से पूछा गया कि क्या शंमुखा के परफॉर्मेंस पर शो के जज नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया को कुछ नहीं कहना चाहिए? तो उन्होंने जवाब दिया, “उन्हें जरूर कहना चाहिए। लेकिन उन्होंने अब तक ऐसा नहीं किया। उन्होंने कहना चाहिए।” बातचीत में मुंतशिर ने मोहम्मद दानिश को जबर्दस्त सिंगर बताया और कहा कि जो सलाह शंमुखा के लिए दी गई है, वही दानिश के लिए भी लागू होती है।

अमित कुमार उठा चुके ‘इंडियन आइडल’ पर सवाल
कुछ दिनों पहले ‘इंडियन आइडल’ के किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड में उनके बेटे अमित कुमार पहुंचे थे। इस दौरान किशोर कुमार के 100 गाने गाए गए थे और अमित कुमार ने कंटेस्टेंट्स की जमकर तारीफ की थी, लेकिन शो से बाहर आते ही उन्होंने हैरान करने वाला बयान दिया था। उन्होंने कहा था, ‘मुझे मालूम है कि लोग एपिसोड को लेकर काफी गुस्से में हैं। सच यह है कि कोई भी किशोर कुमार जैसा नहीं गा सकता। मुझसे कहा गया था कि शो में सबकी तारीफ करनी है। चाहे कोई कैसा भी गाए, क्‍योंकि यह किशोर दा को ट्रिब्‍यूट है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *