आदित्य नारायण और उनकी वाइफ श्वेता अग्रवाल पाए गए कोरोना पॉजिटिव, सिंगर ने दी जानकारी

Uncategorized मनोरंजन

बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, जिसकी जानकारी सिंगर ने एक पोस्ट के जरिए दी है।भारत देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर शुरू हो गई है। ऐसे में ऐसे में हर ​कोई इसकी चपेट में आ रहा है। बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है। बी-टाउन के स्टार्स संजय दत्त, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और आमिर खान के बाद अब सिंगर आदित्य नारायण और उनकी वाइफ व एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसकी जानकारी दोनों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी है।दरअसल, आदित्य नारायण ने 3 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपनी लविंग वाइफ श्वेता के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो में दोनों ने विंटर आउटफिट कैरी किया हुआ है, जिसमें दोनों की स्माइल बेहद प्यारी लग रही है।

इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने अपने और अपनी वाइफ के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। आदित्य ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘हैल्लो सभी को। दुर्भाग्यवश, मेरी वाइफ श्वेता और मेरी कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और हम दोनों क्वारंटीन हैं। प्लीज, सुरक्षित रहिए, प्रोटोकॉल को लगातार फॉलो कीजिए, और अपनी प्रार्थना में हमें शामिल करिए। ये भी गुजर जाएगा।’ श्वेता अग्रवाल ने भी इस पोस्ट को रीशेयर किया है।

10 साल डेट करने के बाद दोनों ने की थी शादी

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने एक-दूसरे को 10 साल तक डेट किया था, लेकिन 3 नवंबर 2020 को अचानक ही आदित्य ने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता से शादी करने का ऐलान सोशल मीडिया के जरिए किया था। इस दौरान आदित्य ने अपनी और श्वेता की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों काफी ज्यादा क्लोज नजर आ रहे थे। तस्वीर में देखा जा सकता है कि आदित्य ने श्वेता को अपनी बाहों में पकड़ रखा है। आदित्य और श्वेता की इस फोटो पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया था। दोनों ने 1 दिसंबर 2020 को शादी कर ली थी। कोरोना वायरस के चलते कपल की शादी में बेहद कम लोग शामिल हुए थे। 

फिलहाल, हम आदित्य और श्वेता के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करते हैं। हम भी आप सभी से अनुरोध करते हैं कि सोशल डिस्टेंसिंग व कोविड सावधानियों का पालन करिए और खुद को सुरक्षित रखिए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *