दिग्गज कांग्रेस नेता कैप्टन सतीश शर्मा का हुआ निधन, पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के थे बेहद करीबी

Uncategorized देश

नई दिल्ली। पूर्व कांग्रेस सांसद व दिग्गज नेता कैप्टन सतीश शर्मा का 73 वर्ष की आयु में गोवा में बुधवार को निधन हो गया। कैप्टन शर्मा अमेठी लोकसभा क्षेत्र में गांधी परिवार के लंबे समय से प्रतिनिधि रहे थे। वो पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बेहद करीब माने जाते थे। सतीश शर्मा नरसिम्हा राव सरकार में केंद्रीय मंत्री रहे थे। वह 1993 से 1996 के बीच केंद्रीय पेट्रोल मंत्री थे और वह अमेठी निर्वाचन क्षेत्र से संबंधित थे। उन्होंने कई जिम्मेदारियों का निर्वहन किया था।

निधन पर कांग्रेस नेताओं ने व्यक्त की संवेदना

पूर्व मंत्री के निधन पर पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर गहरा दुख व्यक्त किया है। सुरजेवाला ने परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना भी व्यक्त की है।शर्मा के निधन पर होने पर कांग्रेस के कई बड़े नेता ट्वीट कर उनके परिवारवालों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त कर रहे हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री जतिन प्रसाद ने ट्वीटर पर लिखा कि कैप्टन सतीश शर्मा के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। अपने छोटे सहयोगियों से वो हमेशा गर्मजोशी और उत्साहजनक मिला करते थे। उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। उनकी आत्मा को शांति मिले

कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने ट्वीट कर कहा कि पूर्व कैबिनेट मंत्री कैप्टन सतीश शर्मा की मौत की खबर कांग्रेस परिवार के लिए दुखद है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *