सौरव गांगुली हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में भर्ती, कोहली, सहवाग समेत क्रिकेट जगत कर रहा दुआ

Uncategorized खेल

गांगुला को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद तुरंत ही पास के वुडलैंड्स अस्पताल उन्हें भर्ती कराया गया। शनिवार शाम को एंजियोप्लास्टी की जाएगी की जाएगी। पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग समेत तमाम क्रिकेटरों ने उनके बेहतर स्वास्थ की दुआ की है।

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली को शुक्रवार 1 जनवरी को सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया। गांगुला को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद तुरंत ही पास के वुडलैंड्स अस्पताल उन्हें भर्ती कराया गया। शनिवार शाम को एंजियोप्लास्टी की जाएगी की जाएगी। पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग समेत तमाम क्रिकेटरों ने उनके बेहतर स्वास्थ की दुआ की है।

बीसीसीआइ अध्यक्ष और भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को शनिवार को हार्ट अटैक आया जिसके बाद उन्हें कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों के मुताबिक शाम में उनकी एंजियोप्लास्टी की जाएगी।सौरव गांगुली को सीने में दर्द की परेशानी हो रही थी जिसके बाद उन्हें भर्ती कराया गया है। अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक अब उनकी हालत स्थिर है।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने गांगुली के जल्दी स्वस्थ होकर घर वापस लौटने की दुआ की। 

पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने पूर्व कप्तान गांगुली के बेहतर स्वास्थ की कामना करते हुए सोशल मीडिया पर इस बात को साझा किया।

भारतीय ओपनर शिखर धवन ने भी गांगुली के लिए दुआ मागते हुए दिखा, दादा आप जल्दी से ठीक हो जाईए। 

वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्य मंत्री ने भी पूर्व कप्तान गांगुली के स्वास्थ खराब होने पर उनके बेहतर स्वास्थ की कामना की। उन्होंने सोशल मीडिया पर दादा के जल्दी स्वस्थ होकर वापस लौटने की दुआ की। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *