कलेक्टर श्री लोकेश कुमार जाटव की अपील नागरिक समझें अपनी ज़िम्मेदारी सब कहें icareforindore.

Uncategorized प्रदेश

कलेक्टर लोकेश कुमार जाटव ने सभी इंदौर वासियों से अपील की है कि वे कोरोना संक्रमण के ख़िलाफ़ संगठित आवाज़ बनें। कोरोना के ख़िलाफ़ हमारी लड़ाई सभी के समेकित प्रयासों से सफल होगी। शासन प्रशासन द्वारा इस संबंध में माक़ूल इंतज़ाम किए गए हैं। लेकिन इसमें नागरिकों का सहयोग और सक्रिय सहभागिता ज़रूरी है। हम सभी मिल कर कहें icareforindore.
श्री जाटव ने अपील की है कि आम नागरिक ज़रूरी वस्तुओं का अनावश्यक संग्रहण नहीं करें। सभी वस्तुएँ आसानी से सुलभ रहेगी। रविवार को पूरा राष्ट्र एक संकल्प से निबद्ध होकर अपनी एकजुटता जताएगा। हम सभी इंदौर वासी भी मिलकर इस दिन कोरोना वायरस के प्रसार की चेन को पूरा नहीं होने दें। हम कोशिश करें कि इस दिन हम सब घर पर ही रहें। अपरिहार्य परिस्थितियों में ही घर से बाहर निकलें। परस्पर और सामाजिक मेलजोल अभी स्थगित रखें।
कलेक्टर श्री जाटव ने उन सभी नागरिकों से भी अपील की है कि जो अभी हाल में विदेश से होकर आए हैं। ऐसे नागरिक अनिवार्य रूप से जिला प्रशासन द्वारा मनोरमा राजे टीबी हास्पिटल में बनाए गए स्क्रीनिंग सेंटर में अपनी उपस्थिति दर्ज कराए और अपना परीक्षण अवश्य कराएं। कलेक्टर ने कहा है कि इन्दौर वासियों की सकारात्मक सोच और सक्रिय सहभागिता से हम इस मुहिम में अवश्य सफल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *