Rajkumar Rao की अपकमिंग फिल्म Srikanth का रोमांटिक गाना हुआ रिलीज, गाने में दिखी Srikanth Bolla की प्रेम कहानी …

मनोरंजन

एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की अपकमिंग फिल्म “श्रीकांत” का जबरदस्त ट्रेलर जब से आया है, फैंस को फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार है. फैंस में उत्साह पैदा करने के लिए फिल्म का एक और रोमांटिक गाना रिलीज कर दिया है. प्यार, लचीलेपन और अटूट समर्थन का प्रतीक ‘तुम्हें ही अपना मानना ​​है’ अब रिलीज हो गया है. राजकुमार राव (Rajkumar Rao) को दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोला के रूप में और अलाया एफ को उनकी प्यारी पत्नी स्वाति के रूप में पेश करते हुए, यह गीत जीवन के परीक्षणों और कठिनाइयों के बीच उनके रिश्ते के सार को दर्शाता है. ये गाना प्रतिभाशाली जोड़ी सचेत और परंपरा टंडन द्वारा गाया और संगीतबद्ध किया गया है, योगेश दुबे द्वारा लिखे गए गीतों के साथ, ‘तुम्हें ही अपना मानना ​​है’ आत्मा-उत्तेजक धुनों और हार्दिक भावनाओं से गूंजता है.

जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, ‘तुम्हें ही अपना मानना ​​है’ श्रीकांत और स्वाति के बीच के गहरे बंधन को दर्शाता है. उनकी यात्रा के दौरान, गीत में स्वाति द्वारा श्रीकांत को दिए गए अटूट समर्थन और प्रोत्साहन को खूबसूरती से दर्शाया गया है, जो उन्हें उनकी ताकत के स्तंभ के रूप में चित्रित करता है.

सभी बाधाओं को पार करने वाले दृष्टिबाधित उद्यमी श्रीकांत बोला की असाधारण यात्रा से प्रेरित, “श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने” एक ऐसी फिल्म होने का वादा करती है जो दिलों को छूती है. राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के साथ ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर जैसी प्रतिभाओं के साथ तारकीय कलाकारों की टोली का नेतृत्व करते हुए, यह फिल्म दर्शकों को एक भावनात्मक रोलरकोस्टर पर ले जाने के लिए तैयार है, जो एक सच्चे नायक के उल्लेखनीय जीवन की झलक पेश करती है.

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत टी-सीरीज़ फिल्म्स और चॉक एन चीज़ फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी, एसआरआई तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित है. भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी द्वारा निर्मित है. यह फिल्म 10 मई 2024 को देशभर में रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *