हनीट्रैप मामले में खुलासे करने वाले मीडिया संस्थान के मालिक के ठिकानों पर छापे

Uncategorized देश प्रदेश


हनी ट्रैप मामले में नए खुलासे करने वाले मीडिया संस्थान के मालिक के ठिकानों पर पुलिस और प्रशासन की टीम ने छापेमार कार्रवाई की है। उन पर आईटी एक्ट के तहत भी प्रकरण दर्ज किया गया है। हालांकि संस्थान से जुड़े और कई लोगों ने इसे बदले की भावना के तहत कार्रवाई करना बताया है। इंदौर एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने बताया कि जीतू सोनी के होटल माय होम के खिलाफ शिकायत मिली थी। पुलिस कार्रवाई के दौरान होटल में 69 महिलाएं मिलीं। महिलाओं के बयानों के आधार पर पुलिस ने होटल मालिक जीतू सोनी और अमित सोनी के खिलाफ केस दर्ज किया है।
पुुलिस ने जीतू सोनी के संस्थान और निवास स्थान पर की छापेमार कार्रवाई
कार्यालय से मिली इलेक्ट्राॅनिक डिवाईसों और सेफ को पुलिस ने किया जब्त
घर पर दबिष के दौरान पुलिस को मिले 36 जिंदा कारतूस
अवैध कारतूस मिलने पर पुलिस ने किया आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज
ओटू बार के कर्मचारियों की जानकारी थाने में नहीं देने पर किया मामला दर्ज
नीजता का उल्लंघन और अष्लील चित्र का प्रदर्षन करने पर किया आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज
माय होम पर लड़कियों को बंधक बनाकर करा जा रहा था उनका षोषण
पुलिस, जिला प्रषासन, नगर निगम, रेवेन्यू, खाद्य विभाग, एक्साइज, एमपीईबी, महिला बाल विकास, नारकोटिक्स सम्बंधित सभी विभागों को कार्रवाई के लिए किया था निर्देषित
पुलिस को कुछ सम्पत्तियों के दस्तावेज मिले है जिसमें सम्भावना है कि ब्लैकमेल कर उन सम्पत्तियों पर कब्जा किया है।

अमित सोनी और उनके पिता जीतू सोनी के खिलाफ एमआईजी थाने में आईटी एक्ट के तहत, पलासिया थाने पर ह्यूमन ट्रेफिकिंग और तुकोगंज में होटल में काम करने वाले कर्मचारियों की जानकारी नही देने की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। इसके अलावा कनाड़िया थाने में आम्र्स एक्ट के तहत की कार्रवाई की गई है। मामले में अमित सोनी को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। रविवार सुबह कारोबारी द्वारा संचालित किए जाने वाले समाचार पत्र के कार्यालय को भी सील कर दिया गया। पुलिस ने हनी ट्रैप मामले के फरियादी इंदौर नगर निगम के अधिकारी हरभजन सिंह की शिकायत पर जीतू सोनी और अन्य के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।
बताया जाता है कि हनी ट्रैप मामले में पिछले कुछ दिनों से सोनी द्वारा संचालित समाचार पत्र में नए खुलासे किए गए थे। इनमें मप्र के पूर्व मंत्री और भाजपा नेता लक्ष्मीकांत शर्मा, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान के कार्यकाल में प्रमुख सचिव रहे एसके मिश्रा और इंदौर नगर निगम के अधिकारी हरभजन सिंह के हनी ट्रैप मामले में जेल में बंद आरोपी महिलाओं के साथ संबंध उजागर किए गए थे। आरोपी महिलाओं के साथ बातचीत और कृत्य के ऑडियो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।
हनी ट्रैप मामले में पुलिस द्वारा अखबार मालिक के ठिकानों पर की गई कार्रवाई के बाद भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाष विजयवर्गीय का बयान भी सामने आया है। कैलाष विजयवर्गीय ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि हनीट्रैप ऐसा मामला है जो सरकार दबा रही है। क्योंकि उसमें सरकार से जुढ़े कई अधिकारी और मंत्री षामिल है। कैलाष विजयवर्गीय ने कहा कि यदि कोई मीडिया गु्रप हनीट्रैप के सच को उजागर करता है तो उस पर बदले की कार्रवाई करना गलत है और उसका मैं विरोध करता हूं। ब्यूरो रिपोर्ट न्यूज 29 इंडिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *