इंदौर सांसद के घर काले कपड़ों में प्रदर्शन करने पहुंचे कांग्रेसी

Uncategorized प्रदेश

इंदौर सांसद षंकर लालवानी को कुम्भकर्ण की नींद से जगाने और केंद्र सरकार की नीतियों के विरोध में कांग्रेसियों ने सांसद षंकर लालवानी के घर के बाहर हल्ल बोल प्रदर्षन किया। इस दौरान सभी कांग्रेसी झांझ मंजीरे लेकर सांसद के घर के बाहर बैठ गए और नारेबाजी करने लगे। प्रदर्षन कांग्रेस के नगर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल के तत्वावधान में हुआ। इसमें हैरत की बात यह है कि सांसद कांग्रेसियों का ज्ञापन लेने बाहर तक नहीं आए।
इंदौर सांसद को नींद से जगाने के लिए कांग्रेसी काले कपड़े पहनकर सांसद के घर पहुंचे और झांझ मंझिरे बजाकर विरोध प्रदर्षन किया। साथ ही केंद्र सरकार की नीतियों का जमकर विरोध किया और नारेबाजी भी की। कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार पर प्रदेश सरकार के साथ सौतेला व्यवहार करने का भी आरोप लगाया है। बड़े प्रदर्षन को देखते हुए सांसद के घर के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात किया गया था।
वही बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन के उलट सांसद शंकर लालवानी के घर के बाहर कांग्रेसियों के स्वागत के लिए हाथों में गुलाब के फूल और पानी की व्यवस्था के साथ खड़े रहे। भाजपा कार्यकर्ता, इस प्रदशर्न में जहां भाजपा कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे, वही कांग्रेसी कार्यकर्ता मोदी के खिलाफ नारे बाजी कर रहे थे। भाजपा कार्यकर्ता सतीष षर्मा ने बताया कि हमने कांग्रेसियों के प्रदर्षन के दौरान उनके स्वागत की पूरी तैयारियां की हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *