साली के प्यार में हैवान बना जीजा: रोड़ा बन रहे पति को पत्थर से पटक-पटक कर उतारा मौत के घाट, पढ़े दिल दहला देने वाला मामला   

अपराध

पन्ना। अभी तक आपने अपने प्यार के लिए जान देने वालो को तो हमेशा देखा और सुना होगा। लेकिन मध्य प्रदेश के पन्ना में एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसने सबको हैरान कर दिया। यहां अपनी प्रेमिका को पाने के लिए युवक ने उसके पति को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। यह प्रेमी भी और कोई नहीं, बल्कि महिला की बड़ी बहन का पति निकला। जिसने अपने प्यार को पाने के लिए अपनी ही साली के पति को मौत की नींद सुला दिया। 

दरअसल मामला पन्ना जिले के रैपुरा थाना क्षेत्र का है, जहां प्रेम प्रसंग के चलते एक महिला और  उसके प्रेमी जीजा को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया और जब एसपी ने मामले का खुलासा किया तो सब हैरान रह गए। मामले का खुलासा करते हुए पन्ना एसपी साई कृष्ण एस थोटा ने बताया कि रैपुरा थाना अंतर्गत 19 मई को एक व्यक्ति की मोहन्द्रा रोड लाश मिलने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया और मृतक की शिनाख्त गंभीर उर्फ गुड्डू गोंड निवासी बीरमपुर के रूप में हुई।  शव की स्थिति देखकर प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत होने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद मामले की जांच शुरू की। वहीं एसपी ने एक संयुक्त टीम भी गठित की। जब पुलिस टीम ने मृतक के परिजनों और आसपास के रहने वाले लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि मृतक की पत्नी का अपनी बड़ी बहन के पति यानी उसके सगे जीजा के साथ प्रेम प्रसंग था। जिसने बात करने के लिए अपनी साली को एक मोबाइल भी दिया हुआ था। यह बात जब महिला के पति को पता चली तो दोनो के बीच विवाद होने लगा। 

पुलिस ने जब आरोपी जीजा को गिरफ्त में लेकर पूछताछ की तो सारी सच्चाई सामने आ गई।  आरोपी ने बताया कि उसने अपनी साली के साथ मिलकर उसके पति को मौत के घाट उतारने की योजना बनाई। उसने बताया कि मोटरसाइकिल में खेत से घर छोड़ने के लिए कहकर बैठा लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर सीने व सिर में पत्थर पटक पटक कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक की पत्नी और जीजा दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और घटना में प्रयुक्त पत्थर, तीन मोबाइल एवं आरोपी के रक्त रंजित कपड़ों को भी जब्त किया है। वहीं पुलिस अधीक्षक ने मामले का खुलासा करने वाली टीम को 10 हजार रुपये इनाम देने की भी घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *