सनी देओल और बॉबी देओल ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के अपकमिंग एपिसोड में नजर आनेवाले

मनोरंजन

मुंबई

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और उनके भाई बॉबी देओल के लिए हाल का समय करियर के लिहाज से काफी शानदार रहा है। जितनी पॉप्युलैरिटी उन्हें उनके दौर की फिल्मों से मिली है, उससे कहीं ज्यादा अब मिल रही है। सनी पिछले साल ‘गदर 2’ में नजर आए थे और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। वहीं बॉबी देओल ने ‘आश्रम’ वेब सीरीज के बाद ‘एनिमल’ में भी धमाका कर दिया। हर तरफ उनकी जमकर तारीफें हो रही हैं। वहीं धर्मेन्द्र ने भी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में अपने किरदार से खूब तारीफें लूटीं। अब सनी ने उन्हें और उनके परिवार को दर्शकों से मिल रहे प्यार और समर्थन की सराहना की है।

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के अपकमिंग एपिसोड में, देओल ब्रदर्स सनी और बॉबी स्पेशल गेस्ट के तौर पर शामिल होंगे। इसी शो में सनी देओल अपनी फैमिली को लेकर कुछ बातें करते दिखेंगे। सनी ने कहा, ‘1960 से हमलोग लाइमलाइट में हैं। 60 के दशक से मेरे पिता इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं और हम भी इंडस्ट्री में अभी भी हैं। कहीं न कहीं कुछ समझ नहीं आ रहा था कि कुछ चीजें हो नहीं रही थीं। फिर मेरे बेटे की शादी हुई, दृषा (सनी की बहू) घर आ गईं और फिर ‘गदर 2’ रिलीज हुई, इससे पहले पापा की फिल्म (रॉकी और रानी की प्रेम कहानी) रिलीज हुई थी। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि ‘गदर 2′ की रिलीज के बाद क्या हो रहा है।’

‘मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि क्या हो रहा है’
उन्होंने आगे कहा, ‘मैं अंदर ही अंदर रो रहा था और हंस रहा था क्योंकि मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि क्या हो रहा है। ऐसा महसूस हुआ जैसे भगवान खुद प्रकट हुए हैं। एनिमल फिल्म रिलीज होने के बाद सारे रिकॉर्ड टूट गए और ये सब दर्शकों के प्यार और समर्थन के कारण है।’

बॉबी रणबीर कपूर स्टारर एक्शन ड्रामा ‘एनिमल’ में
धर्मेंद्र को अब से पहले 2023 की रोमांटिक कॉमेडी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में एक्टिंग करते हुए देखा गया था, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में थे। बॉबी ने रणबीर कपूर स्टारर एक्शन ड्रामा ‘एनिमल’ में अपने किरदार अबरार से भी दर्शकों का दिल जीता।

इस शो को पांच हफ्तों में ही बंद करने का फैसला ले लिया
‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ हर शनिवार नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होता है। वहीं बता दें कि इस शो को पांच हफ्तों में ही बंद करने का फैसला ले लिया गया है। भारी भरकम बजट के बावजूद ये शो दर्शकों को खींचने में नाकाम साबित हुई है जबकि इस शो से सुनील ग्रोवर ने करीब 6 साल के लंबे गैप के बाद कपिल शर्मा के साथ एंटरटेनमेंट की दुनिया में वापसी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *