T20 World Cup 2024 : Mohammad Kaif ने चुनी टीम इंडिया, 3 ओपनर रखे, 5 स्टार खिलाड़ी Out …

Uncategorized खेल

T20 World Cup 2024, Mohammad Kaif: टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने टी20 विश्व कप 2024 के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया है, जिसमें उन्होंने सिराज और शुभमन गिल को जगह नहीं दी है.

T20 World Cup 2024, Mohammad Kaif: 1 जून 2024 से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप 2024 को लेकर माहौल बन गया है. बीसीसीआई ने अभी तक टीम इंडिया का ऐलान नहीं किया है. पूर्व क्रिकेटर विश्व कप के लिए अपना 15 सदस्यीय स्क्वाड चुन रहे हैं. वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह के बाद अब स्टार प्लेयर रहे मोहम्मद कैफ ने टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया है. उन्होंने अपनी टीम में 3 ओपनर रखे हैं, इनमें रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल और केएल राहुल शामिल हैं.

स्टार स्पोर्ट्स पर कैफ ने अपने 15 खिलाड़ियों का ऐलान किया. उनके अनुसार इन 15 खिलाड़ियों को विश्व कप टीम में जगह मिलनी चाहिए. हैरानी की बात ये है कि कैफ ने तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और शुभमन गिल के साथ 5 स्टार खिलाड़ियों को बाहर रखा है. उन्होंने अपनी टीम में संदीप शर्मा, आवेश और संजू सैमसन को जगह दी है. आईपीएल 2024 में यह तीनों ही खिलाड़ी राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा हैं और कमाल के फॉर्म में चल रहे हैं.

इन 5 खिलाड़ियों को रखा बाहर

शुभमन गिल
मोहम्मद सिराज
श्रेयस अय्यर
आर अश्विन
ईशान किशन

टी20 विश्व कप 2024 के लिए ऐसी है मोहम्मद कैफ की टीम इंडिया

ओपनर- रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, केएल राहुल
मिडिल ऑर्डर- विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, रिंकू सिंह
विकेट कीपर- ऋषभ पंत
ऑलराउंडर- हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शिवम दुबे,
स्पिनर- कुलदीप यादव
तेज गेंदबाज- जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, संदीप शर्मा
रिजर्व प्लेयर- संजू सैमसन, आवेश खान, युजवेंद्र चहल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *