Apple Watch X में मिलेंगे शानदार हेल्थ फीचर्स, कंपनी कर रही है जल्द लाने की प्लानिंग?

Uncategorized लाइफ स्टाइल

Apple वॉच एक्स की लॉन्च डेट को लेकर कुछ भी जानकारी ऑफिशियल नहीं है। हालांकि रिपोर्ट्स में इसको लेकर खबरें आना शुरू हो चुकी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी वॉच एक्स के साथ अपनी पारंपरिक डिजाइन से अलग हटकर कुछ नया कर सकती है। यह एपल वॉच की 10वीं एनिवर्सरी के मौके पर लॉन्च हो सकती है।

नई दिल्ली। टेक कंपनी एपल अपनी अपकमिंग iPhone 16 सीरीज को लेकर चर्चा में है। नेक्स्ट लाइनअप को इसी साल लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। अब लॉन्च से पहले कंपनी के एक और प्रोडक्ट की जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इन दिनों एपल वॉच एक्स पर काम कर रही है।

इसमें बदला हुआ डिजाइन और एडवांस हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स मिल सकते हैं। वहीं, बैंड अटैचमेंट सिस्टम में भी कई नई चीजें जोड़ी जा सकती हैं। लॉन्च से पहले इसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनसे इसकी झलक देखने को मिलती है।

एपल वॉच एक्स की लॉन्च डेट को लेकर कुछ भी जानकारी ऑफिशियल नहीं है। हालांकि रिपोर्ट्स में इसको लेकर खबरें आना शुरू हो चुकी है। कहा गया है कि कंपनी वॉच एक्स के साथ अपनी पारंपरिक डिजाइन से अलग हटकर कुछ नया कर सकती है।

कंपनी 2014 में लॉन्च की गई मूल एपल वॉच की 10वीं एनिवर्सरी मनाने के लिए नए डिवाइस को “एप्पल वॉच एक्स” के तौर पर लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा एक टिपिस्टर के द्वारा वॉच एक्स की कुछ पिक्चर्स भी साझा की गई हैं, जिनसे पता चलता है कि वॉच एक्स का डिजाइन देखने में कैसा होगा।

कैसा होगा डिजाइन?
रेंडर्स इमेज से संकेत मिलता है कि वॉच एक्स में विगत मॉडल्स की तुलना में स्लिम डिजाइन दिया जाएगा। जो कि 10 से 15% तक कम पतला होगा। उम्मीद है इसमें डिजिटल क्राउन को बरकरार रखा जाएगा और एडिशनल एक्शन बटन भी इसमें मिलेगा। इसमें सबसे बड़ा बदलाव बैंड सिस्टम को लेकर होगा, इसमें नया मैग्नेटिक बैंड सिस्टम दिया जाएगा, जो देखने में थिनर होगा।

स्पेसिफिकेशन संभावित
Apple Watch X में कंपनी ओलेड पैनल डिस्प्ले की पेशकश कर सकती है, यह पहले से एफिशिएंट और ब्राइट होगी। वहीं बैटरी की समस्या भी इसमें खत्म हो सकती है।

रिपोर्ट बताती हैं कि इसमें लंबा बैकअप देने वाली बैटरी दी जाएगी। एपल वॉच में हेल्थ फीचर्स के तौर पर ब्लड प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और स्लीप एनमिया सिस्टम मिलेगा।

ध्यान रखने वाली बात है कि, इस खबर को रिपोर्ट्स के आधार पर बनाया गया है। एपल के द्वारा एपल वॉच एक्स संबधित कुछ भी जानकारी आधिकारिक तौर पर नहीं दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *