Honda Activa 7G पिला देगी Jupiter को पानी, मिलेगी ये खूबियां।

Uncategorized मार्गदर्शन

अगर आप इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की इच्छा रखते हैं तो अपने समय में फेमस होंडा एक्टिवा के नए वर्जन Honda Activa 7G की खूबियों के बारे में आप पता लगा सकते हैं क्योंकि जैसे ही ये इलेक्ट्रिक स्कूटर जल्द ही भारतीय बाजार में उतरेगी।

इसके धांसू फीचर्स और पावरफुल इंजन की वजह से लोग इसे बहुत पसंद करने वाले हैं और इसकी कीमत भी काफी शानदार होने वाली है। बाजार में लांच होने के बाद ये दिग्गज कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर के छक्के छुड़ा देगी। चलिए जानते हैं इसके फीचर्स की डिटेल्स–

एडवांस फीचर से लैस होगी Honda Activa 7G
Honda Activa 7G में लेटेस्ट फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको एलइडी टेल लाइट के साथ-साथ एलईडी हेडलाइट भी देखने को मिलेगी और ये फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्यूल गेज, डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर और ऑडोमीटर जैसे कई शानदार फीचर से लैस होगी।

किलर लुक का इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा Honda Activa 7G
अभी भारतीय बाजार में होंडा एक्टिवा 7G को लॉन्च नहीं किया गया है लेकिन लीक हुई तस्वीरों को देखे तो इसका शानदार लुक लोगों को बहुत पसंद आने वाला है। इसमें पहले मॉडल के मुकाबले कुछ नए कॉस्मेटिक बदलाव भी देखने को मिलेगी। इसके पर्पल, ब्लैक, मून स्टोन, व्हाइट, रेड, मैटेलिक और डार्क ब्लू जैसे कलर ऑप्शंस भी लॉन्च किए जाएंगे।

होगा पॉवरफुल इंजन
Honda Activa 7G का इंजन दमदार होने वाला है। इसके इंजन की क्षमता होगी 110cc। ये इंजन BS-VI फॉर्मेट का होगा। इंजन दमदार होने की वजह से इसका माइलेज भी ज्यादा देखने को मिल सकता है।

Honda Activa 7G की भारतीय बाजार में कीमत
Honda Activa 7G की कीमत की बात करें तो कंपनी ने आधिकारिक रूप से अभी इसकी कीमत को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 6G के मुकाबले होंडा एक्टिवा 7G थोड़ी अपग्रेडेड कीमतों के साथ लॉन्च की जा सकती है और ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 80,000 रुपए की कीमत तक भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *