आज हो गई दोपहर से इस Infinix 5G स्मार्टफोन की स्पेशल सेल शुरू।

मार्गदर्शन

अभी हाल में ही Infinx कंपनी ने अपने कस्टमर के लिए इंफिनिक्स नोट 40 प्रो 5G स्मार्टफोन को लांच किया जिसकी स्पेशल सेल आज दोपहर 12:00 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू हो चुकी है इस स्पेशल सेल में यह स्मार्टफोन डिस्काउंट ऑफर में बेचा जा रहा है। यदि आपको भी इस स्मार्टफोन को खरीदना है तो फिर देरी न करते हुए इस आर्टिकल के माध्यम से इसके जबरदस्त फीचर्स को जान लीजिए।

इस स्मार्टफोन के जबरदस्त फीचर्स
इस स्मार्टफोन में आपको बहुत ही ज्यादा जबरदस्त फीचर्स देखने को मिल जाएंगे जिसको देखने के बाद आप आर्डर करें बगैर नहीं रह पाएंगे।

बेहतरीन प्रोसेसर: यदि आपको इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर के बारे में बताया जाए तो इसमें आपको Meditak Dimensity 7020 Octa Core Processor देखने को मिल जाएगा जो काफी अच्छा परफॉर्मेंस देगा।

अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले: इसमें आपको डिस्प्ले भी अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले देखने को मिल जाएगी क्योंकि कंपनी निर्माता ने इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच Full HD+LTPS Curved AMOLED Display के साथ जनता के सामने पेश किया है।

कैमरा क्वालिटी सेटअप: कैमरा क्वालिटी सेटअप के बारे में बात करते इसमें आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी सेटअप देखने को मिल जाएंगे उसके रियर में 108 मेगापिक्सल (OIS )+2 मेंगापिक्सल+2 मेंगापिक्सल कैमरे दिए हुए हैं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको एक फ्रंट कैमरा भी मिल जाएगा जो 32 मेंगापिक्सल का है।

शक्तिशाली बैटरी बैकअप: इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की बैटरी देखने को मिल जाएगी। इसके साथ में 20W चार्जर भी मिलेगा।

रैम तथा इंटरनल स्टोरेज़: डाटा को स्टोर करने के लिए इसमें आपको 8GB रैम के साथ-साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिल जाएगी जिसमें आप अपना डाटा स्टोर कर सकते हैं।

कीमत कितनी है: फ्लिपकार्ट पर आज इस स्मार्टफोन की स्पेशल से शुरू हो गई है यदि आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से खरीदेंगे तो इसमें आपको डिस्काउंट मिल जाएगा वैसे तो इस स्मार्टफोन की वास्तविक कीमत ₹27,999 है लेकिन छूट के बाद इस स्मार्टफोन की कीमत मात्र ₹21,999 है। लेकिन यहां पर आपको बैंक ऑफर भी मिल जाएगा यदि आप अपना क्रेडिट कार्ड लगाते हैं तो यह स्मार्टफोन आपको मात्र ₹19,999 का मिल जाएंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *