महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे सिंधिया के बेटे आर्यमन, गर्भगृह से लिया बाबा का आशीर्वाद

उज्जैन

उज्जैन। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के पुत्र आर्यमन सिंधिया सोमवार को महाकाल नगरी उज्जैन पहुंचे. यहां वे सीधे भगवान महाकालेश्वर पहुंचे पहुंचे. जहां उन्होंने बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया है. आर्यमन सिंधिया ने मंदिर के गर्भ गृह की चौखट से बाबा महाकाल का विधिवत पूजन-अभिषेक किया. महाकाल मंदिर के पुजारी ने पूजा-पाठ संपन्न कराया. इसके बाद आर्यमन सिंधिया ने नंदी हॉल में बैठकर भगवान महाकाल का ध्यान लगाया. नंदी भगवान के कान में मुराद मांगी. उन्होंने कहा कि ‘मेरे पिता एक बड़े मार्जिन से लोकसभा का चुनाव जीतेंगे और जनता की आशाओं पर खरा उतरेंगे.’

महाकाल मंदिर पहुंचे आर्यमन सिंधिया

मंदिर में दर्शन के बाद आर्यमन सिंधिया ने कहा की उज्जैन से सिंधिया परिवार का पुराना नाता है. इस वजह से इस क्षेत्र का और महाकाल मंदिर के विकास पर विशेष फोकस रहता है. ज्योतिरादित्य सिंधिया के चुनाव जीतने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ‘उनके पिता एक बड़े मार्जिन से लोकसभा का चुनाव जीतेंगे और जनता की आशाओं पर खरा उतरेंगे. वहीं महाकाल मंदिर में अग्निकांड में घायल हुए पुजारी से मिलने भी जाऊंगा.

चुनावी मैदान में सिंधिया परिवार

बता दें लोकसभा चुनाव को लेकर बिगुल बज चुका है. कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियां अपनी-अपनी ताकत लगाने में जुटी हुई हैं. वहीं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी बीजेपी ने मैदान में उतारा है. गुना-शिवपुरी सीट से सिंधिया बीजेपी प्रत्याशी है. सिंधिया के इस सियासी लड़ाई में उनका परिवार भी साथ देने मैदान में उतर चुका है. बीते दिन ही सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी सिंधिया ग्वालियर पहुंची. वहीं दूसरे दिन सोमवार को उन्होंने शिवपुरी पहुंचकर प्रचार शुरू किया और जनता के बीच जाकर वोट मांगा. वहीं शाम होते बेटे आर्यमन सिंधिया बाबा महाकाल के दर पर पहुंचे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *